निरहुआ का एक बार फिर देखने को मिलेगा जलवा, इस फिल्म में कर रहे काम
निरहुआ का एक बार फिर देखने को मिलेगा जलवा, इस फिल्म में कर रहे काम
Share:

अब इसके सिक्‍वल ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ की घोषणा ‘पटना से पाकिस्‍तान’ के रिकॉर्ड सफलता के बाद कर दी गई है. इस बार ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले की जा रही है, जिसके निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं. उन्‍होंने ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ के लिए जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ को साइन किया है. इस फिल्‍म को कौन निर्देशित करेंगे, इसका खुलासा प्रदीप कुमार शर्मा ने नहीं किया है. उनके द्वारा जल्‍दी ही कलाकारों का चयन भी किया जाना है. कई हिंदी फिल्‍मों का भी निर्माण इससे पहले वे सुपर हिट फिल्‍म ‘डमरू’,‘राजतिलक’ के अलावा कर चुके हैं.

साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री से है जसप्रीत बुमराह की अच्छी दोस्ती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निरहुआ इसके पहले पार्ट में भी थे, जिसमें उनकी खूब सराहना हुई थी. जानकारों का कहना है कि ‘पटना से पाकिस्‍तान’ निरहुआ के करियर को पुन: जीवन देने वाली फिल्‍म थी, क्‍योंकि उसके बाद निरहुआ की बॉक्‍स ऑफिस पर पकड़ फिर से बनने लगी. वहीं, इस फिल्‍म के पहले पार्ट का निर्माण अनंजय रघुराज ने किया था और निर्देशन संतोष मिश्रा ने किया था. लेकिन इस बार ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ का निर्माण प्रदीप कुमार शर्मा कर रहे हैं, कई बेहतर फिल्‍में प्रोड्यूस वे खुद कर चुके हैं.

'साहो' का टीजर पोस्टर शेयर कर अनुष्का ने लिखा कुछ ऐसा

रंजन सिन्‍हा जो फिल्‍म के पीआरओ है ने बताया कि प्रदीप कुमार शर्मा ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ को इसके पहले पार्ट से भी रोचक और मनोरंजक बनाना चाहते हैं. इसलिए उन्‍होंने पार्ट वन के लीड निरहुआ को को पार्ट 2 में कन्‍टीन्‍यू किया है. वैसे प्रदीप शर्मा को बॉक्‍स ऑफिस का नब्‍ज बखूबी मालूम है, इसलिए उम्‍मीद है कि पार्ट वन की तरह ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ भी ब्‍लॉक बस्‍टर होगी.

खेसारीलाल का ये गाना है कमाल, फैंस ​देखते है बार-बार

'पवन सिंह' के इस लोकप्रिय गाने ने हासिल किए करोड़ो व्यू

फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है प्रभास की साहो का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -