नाबालिग के साथ हुए रेप के मामले में बदली पूरी कहानी
नाबालिग के साथ हुए रेप के मामले में बदली पूरी कहानी
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कदमकुआं थाना क्षेत्र का है जहाँ के पूर्वी लोहानीपुर में नाबालिग के साथ हुई रेप की घटना की पूरी कहानी बदली जा चुकी है. इस मामले में बीते मंगलवार को पीड़िता की मां के आवेदन पर पड़ोस में रहने वाले इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहे छात्र ज्ञान विष्णु आर्या के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया था. वहीं अब उसके बाद बीते बुधवार को उसकी गिरफ्तारी हुई और गुरुवार को उसे जेल भेज दिया गया है, और आरोपित छात्र पूरी घटना से साफ़ मना ही करता रहा.

इस मामले में छात्र के जेल जाने के बाद जब पीड़िता का महिला थाने में 161 के तहत पुलिस के समक्ष बयान हुआ, तो कहानी बदल गयी. जी हाँ, पीड़िता का कहना है कि, 'उसके पेट में ज्ञान विष्णु का बच्चा नहीं, बल्कि पीड़िता के मौसेरे भाई दीपक का बच्चा पल रहा है.' इस मामले में उसने कहा कि 'पिछले मार्च में दीपक ने उसके साथ रेप किया था.' वहीं पीड़िता के बयान के बाद दीपक मुख्य आरोपित बन चुका है और आलमगंज के रहने वाले मौसेरे भाई दीपक की तलाश की जा रही है.

इस मामले में अब सच्चाई जानने के लिए पुलिस डीएनए टेस्ट करा सकती है, क्योंकि मां ने छात्र को आरोपित बनाया है, जबकि पीड़िता ने अपने मौसेरे भाई को कटघरे में खड़ा किया है. अब पूरे मामले की जांच दोबारा से होने की बात सामने आई है.

भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम

शादी का झांसा देकर साल भर तक बनाता रहा संबंध, जब प्रेग्नेंट हुई लड़की तो ...

फ्लाइट से बुलाई जाती थी हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल्स, फिर पटना के होटल में चलता था जिस्मफरोशी का खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -