भारी बारिश से पटना की मुख्य सड़क धंसी
भारी बारिश से पटना की मुख्य सड़क धंसी
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में कल रात से लगातार बारिश हो रही है. पटना में लगातार हो रही बारिश ने प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है. यहाँ के बेली रोड में सड़क निर्माण कार्य के दौरान बारिश की वजह से सड़क पूरी तरह से धंस गई है. हड़ताली मोड़ से बेली रोड के रास्ते में बीपीएससी रोड के पास पुल निर्माण का काम चल रहा था.

ग्रहण में बांके बिहारी के दर्शन को करना होगा बहुत इंतज़ार

इस बारिश ने लोगों के जनजीवन को खासा प्रभावित किया है. सूचना मिलने पर जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे और इसे ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया है. सड़क धंसने की खबर मिलते ही प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई. मामले की जांच को सीएम नीतीश कुमार भी घटना स्थल पर जा पहुंचे. सीएम ने कहा कि ये सड़क लगभग 100 साल पुरानी है. पथ चक्र को बनाने की तैयारी की जा रही है जिसे राज्य सरकार का पथ निर्माण विभाग कर रहा है.

बिहार सरकार का एससी/एसटी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा

बता दें कि बेली रोड को पटना की मुख्य सड़को में से एक है. यह सड़क शहर के कई मुख्य मार्गों को भी जोड़ता है. फिलहाल इस रास्ते में ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है.  इसके साथ ही इस मामले मे आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर ने कहा है कि बिहार में एक और घोटाले का पर्दाफ़ाश हुआ है.

ख़बरें और भी...

बिहार जहरीली शराब मामला: 14 आरोपियों को उम्रकैद

गर्लफ्रेंड के लिए पुलिस अधिकारी की माँ से चेन लूटने की कोशिश

शौचालय की सफाई ना करने पर टीचर ने छात्राओं को घर भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -