फ्री वाई फाई के उपयोग में पटना स्टेशन अव्वल, सबसे ज्यादा पॉर्न सर्च

पटना : गत माह ही पटना स्टेशन पर लागू की गई फ्री वाई फाई सुविधा का यहां के लोग इस्तेमाल कर रहे हैं. देश के 23 रेलवे स्टेशनों पर दिए गए फ्री वाई-फाई सेवा का इस्तेमाल करने में पटना स्टेशन सबसे आगे है, लेकिन बुरी बात यह है कि यहां वाई-फाई का सबसे ज्यादा उपयोग पॉर्न साइट्स के लिए हो रहा है.

गौरतलब है कि देश के 23 रेलवे स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई सुविधा आरम्भ करने के अवसर पर रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने बताया था कि यह सुविधा सभी बड़े स्टेशनों पर देने की योजना है. सरकार अगले तीन वर्षों में सभी बड़े स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई सुविधा देने की योजना बना रही है.

इस बारे में राज्य की ओर से चलाए जा रहे रेलटेल कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि फ्री वाई-फाई सुविधा वाले किसी भी रेलवे स्टेशनों में सबसे ज्यादा इंटरनेट का उपयोग पटना स्टेशन पर किया जा रहा है, जिसमें सबसे ज्यादा सर्च पॉर्न साइट्स के लिए किए जा रहे हैं. पटना के बाद इंटरनेट का प्रयोग करने में जयपुर रेलवे स्टेशन दूसरे, जबकि बेंगलुरु तीसरे व दिल्ली रेलवे स्टेशन चौथे क्रम पर है. बता दें कि देश में सबसे पहले फ्री वाई-फाई सुविधा मुंबई रेलवे स्टेशन पर दी गई थी.

लालू उवाच : यूपी में होंगे बीजेपी के हाल बेहाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -