बाढ हत्याकांड़ : पुलिस का बड़ा खुलासा, JDU विधायक अनंत सिंह ने कराई थी हत्या
बाढ हत्याकांड़ : पुलिस का बड़ा खुलासा, JDU विधायक अनंत सिंह ने कराई थी हत्या
Share:

बिहार : पटना सीनियर SP(SSP) जितेन्द्र राणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा खुलासा कर सभी को चौंका दिया  SSP राणा ने इस  कॉन्फ्रेंस में खुलासा करते हुए बताया कि हाल ही में बाढ से जिन चार युवकों का अपहरण किया गया और जिनमें से एक की हत्या भी की गई थी ये सारा काम मोकामा से JDU विधायक अनंत सिंह ने कराया था. ज्ञात हो कि सोमवार देर रात SSP राणा का तबादला तो हो गया, लेकिन उन्होंने जाने से पहले यह खुलासा करके सबके होश उड़ा दिए. उन्होंने बताया कि इस काम के लिए न केवल मोकामा विधायक के इशारे पर हत्या की गई बल्कि इस काम के लिए विधायक आवास पर गुंडे भी भेजे गए थे.

 गौरतलब है कि 17 जून को पटना जिले के बाढ में 4 युवकों को बीच बाजार से अपहरण कलर लिया गया था पुलिस ने कार्रवाई कर देर रात तक इसमें 3 को छुड़ा लिया था, लेकिन 1 लड़के की लाश अनंत सिंह के गांव लदमा में मिली थी. SSP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पकड़े गए अपराधियों को भी मीडिया के सामने पेश किया उनका दावा है कि इसमें से एक अपराधी प्रताप ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि खुद मोकामा विधायक ने इस हत्या की सुपारी देने की बात कुबूली है. और उसके बयान पर पुलिस आगे जांच करेगी.

SSP ने बताया कि कुछ दिन पूर्व विधायक के परिवार पर बाढ बाजार में इन लोगों ने फब्तियां कसी थी जिससे नाराज विधायक ने इस वारदात को अंजाम दिया. SSP के इस खुलासे से हड़कंप मच गया है, इससे नीतीश कुमार की समसयाए बड सकती है. ज्ञात हो कि बिहार में चुनाव की तैयारियां अपने चरम पर है और उसे में ये खुलासा विपक्ष के लिए बड़ा हतियार सिद्ध हो सकता है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -