पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार दिन पहले अपहृत हुए बच्चे को सकुशल छुड़ाया
पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार दिन पहले अपहृत हुए बच्चे को सकुशल छुड़ाया
Share:

पटना : बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर अपहरणकर्ताओं दीदारगंज थानां क्षेत्र से 30 मई को 13 वर्ष के छात्र का अपहरण कर पटना पुलिस खुलेआम चुनौती दे डाली. दरअसल दीदारगंज थाना स्थित क्षेत्र में मकान का निर्माण करा रहे एक व्यक्ति के बेटे के दूर के रिश्तेदार ने राजमिस्त्री के साथ मिलकर बच्चे का अपहरण कर लिया. 

अपहरणकर्ता को भागलपुर जिले के नवगछिया में ले जाकर परिवार वालों से 60 लाख रुपए की फिरौती की मांग की और फिरौती की रकम नहीं मिलने पर बच्चे की हत्या करने की धमकी तक दे डाली. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीम गठित कर छात्र को सही सलामत अपहरणकर्ताओं के चुंगल से पटना पुलिस ने छुड़ा लिया और मौके से चार अपराधियों को देसी कार्बाइन के साथ हिरासत में ले लिया.

वहीं, एसएसपी गरिमा मलीक ने मीडिया को बताया है कि बच्चे को बाइक पर घुमाने के बहाने उसे अगवा कर लिया गया था, लेकिन पटना पुलिस की तत्परता से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है और आरोपी रिश्तेदार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छपेमारी की कार्यवाही कर रही है. जल्द ही उसे भी हिरासत में ले लिया जाएगा और पटना पुलिस की टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कार देने की बात कही है.

पिछले साल के मुकाबले इस साल दोगुना रूई का आयात कर सकता है भारत

सरकार ने की 1 लाख गांवों को डिजिटल बनाने की तैयारी

डॉलर के मुकाबले आज भी मजबूत नजर आया रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -