Pro Kabaddi League : पटना ने लगाई जीत की हैट्रिक

Feb 07 2016 11:43 AM
Pro Kabaddi League : पटना ने लगाई जीत की हैट्रिक

tyle="text-align: justify;">प्रदीप नरवाल की अगुवाई में पटना पाइरेट्स ने आक्रमण और डिफेंस का बेहतरीन प्रदर्शन हुए यू मुम्बा को स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग में बीते दिन यानि कि शनिवार को एकतरफा अंदाज में 40-26 से मात देते हुए अपनी तीसरी जीत दर्ज की।
           
दोनों ही टीमों के बीच यहां कांतिरवा स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में यू मुंबा ने शुरुआत में बढ़त ली लेकिन पटना ने जोरदार ढंग से वापसी करते हुए खेल पर अपना नियंत्रण बनाते हुए पहले हाफ की समाप्ति पर बढ़त प्राप्त की। पहले हाफ तक स्कोर 20-11 रहते हुए पटना के पक्ष में था।  
          
पटना ने आक्रमण और डिफेंस दोनों में विपक्षी यू मुम्बा को पीछे छोड़ा। पटना ने रेड में जहां यू मुम्बा के 16 के मुकाबले 18 अंक बटोरे वहीं डिफेंस में उसने यू मुंबा के सात के मुकाबले 14 अंक हासिल किए। पटना की ओर से प्रदीप ने विपक्षी खेमे में जाकर जहां सर्वाघिक आठ अंक बटोरे वहीं संदीप नरवाल (4 अंक), कप्तान मनप्रीत सिंह, सुरेश कुमार विनोद कुमार ने मजबूत डिफेंस दिखाते हुए तीन-तीन अंक जुटाये।
        
पटना की तीन मैचों में यह तीसरी जीत है और वह 15 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। मुम्बा की चार मैचों में दूसरी हार है और वह 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं।