प्रो कबड्डी के रोमांचक मैच में पटना ने मारी बजी
प्रो कबड्डी के रोमांचक मैच में पटना ने मारी बजी
Share:

हैदराबाद। शायद इसी वजह से पटना को कबड्डी की दिग्गज टीम कहा जाता है। गत चैंपियन रह चुकी पटना पाइरेट्स ने प्रदीप नरवाल की अगुवाई में शानदार खेल दिखाते हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के चौथे सीजन में रविवार को सांसों को रोक देने वाले मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को 35-33 से हराकर टूर्नामेंट में अपना अपराजेय क्रम जारी रखा।

मुकाबले की शुरुआत में पटना ने काफी कमजोर खेल दिखाया और पहले हाफ तक 13-18 के स्कोर के साथ तेलुगू से पांच अंक पीछे रही। पटना 39वें मिनट तक 32-33 के स्कोर के साथ पीछे रही और शायद तब किसी ने सोचा भी न होगा कि वह तेलुगू को हरा पाएगी, लेकिन अंतिम मिनट में संयमित खेल और न हारने के जज्बे के बलबूते पटना ने दो अंक बटोरते हुए रोमांचक जीत अपने नाम की।

पटना की इस जीत में प्रदीप नरवाल के 11 अंको के अलावा राजेश के सात और कुलदीप सिंह के पांच अंकों का उपयोगी योगदान रहा। मुकाबले में तेलुगू के कप्तान राहुल चौधरी ने भी जोरदार खेल दिखाते हुए 11 अंक बटोरे, लेकिन अंतत: यह नाकाफी साबित हुआ। पटना इस जीत के साथ तीन मैचों में 15 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गयी है जबकि इस हार के बाद तेलुगू टूर्नामेंट में तीन मैचों में तीन अंक लेकर अंतिम पायदान पर काबिज है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -