प्रेमिका से दूरी नहीं बर्दाश्त कर पाया आशिक, फोड़ा सिर

Feb 24 2020 03:00 PM
प्रेमिका से दूरी नहीं बर्दाश्त कर पाया आशिक, फोड़ा सिर

राजधानी पटना से एक ऐसा मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है. इस मामले में एक आशिक ने अपनी प्रेमिका पर बहुत से संगीन आरोप लगाए हैं. मिली जानकारी के अनुसार पटना फुलवारीशरीफ इलाके के सब्जपुरा में एक आशिक ने अपनी प्रेमिका के घर जाकर हंगामा काटा. वहीं जब पुलिस उसे हाजत ले गई तो सिरफिरे आशिक ने हाजत में ही अपना सिर फोड़ लिया.

इस मामले में पुलिस से आशिक का कहना है कि 'उसकी महबूबा की कहीं और शादी हो रही है और मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया है.' इस मामले में पुलिस को सिरफिरे आशिका ने कहा कि, 'हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और गर्लफ्रेंड की पढ़ाई-लिखाई का सारा खर्चा भी मैं ही देता था लेकिन लॉ की डिग्री लेने के बाद जब मैं कोर्ट में प्रैक्टिस करने लगा तो मेरी गर्लफ्रेंड मुझसे कटने लगी.'

वहीं इस मामले में पुलिस से की गई पूछताछ में लड़की ने यह भी कबूल किया कि दोनों के बीच प्यार था, लेकिन पिछले कुछ महीने से उसका ब्वायफ्रेंड इतना परेशान करने लगा था कि उसे उससे अलग होना पड़ा. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि सनकी आशिक ने हाजत में लगे लोहे के रॉड पर सिर पटक-पटक कर खुद को खून से सान लिया और उसके बाद किसी तरह उसे हाजत से निकाला गया.

कांट्रेक्टर को ले डूबी लालच, तांत्रिक ने पैसा बनाने के नाम पर लगाई लाखों की चपत

कमरे में दोस्त के साथ पति कर रहा था गंदा काम तभी दरवाजा खोलकर आ गई पत्नी और फिर...

एक मुर्गे के लिए दो भतीजों ने ले ली चाचा की जान