पटना के रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग के साथ बड़ा हादसा, मौत
पटना के रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग के साथ बड़ा हादसा, मौत
Share:

पटना : लगातार भारी बारिश होने के कारण कई जगहों पर बड़े हादसे हो चुके हैं यही नहीं बल्कि बाढ़ की वजह से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है. अब हाल ही में बिहार के पटना में एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि पटना रेलवे स्टेशन पर एक 70 वर्षीय बुजुर्ग के ऊपर बाथरूम की दिवार गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई.

 

सूत्रों के मुताबिक़ पटना के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर बुजुर्ग वोटिंग रूम में था. इस दौरान वह बाथरूम में गया और उसके ऊपर बाथरूम की दिवार गिर गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गौरतलब है कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी इस तरह का बड़ा हादसा हो चुका है जिसमें 3 लोगों की जान चली गई और 5 लोग घायल हो गए. इसके अलावा भी उत्तरप्रदेश के नोएडा से भी इस तरह का मामला सामने आया था.

सूत्रों के मुताबिक इससे पहले उत्तर प्रदेश में हुई भारी बारिश के कारण अब तक 70 लोगों की मौत हो चुकी है इस दौरान सहारनपुर 11 लोगों की मौत हुई. अब दिल्ली एनसीआर समेत देश के कई क्षेत्रों में भारी बारिश होने की आशंका जताई जा रही हैं. भारतीय मौसम विज्ञान की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश समेत और भी राज्यों में बारिश होने की संभावना जताई है.

खबरें और भी..

EDITOR DESK: क्या उचित है 35ए?

90 लाख का सोना चोरी, वर्दी पर लगे आरोप

वेस्टइंडीज को हराकर बांग्लादेश ने टी-20 सीरीज़ अपने नाम की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -