पटना में खेली गई खून की होली, हुई जेडीयू के छात्रनेता की हत्या
पटना में खेली गई खून की होली, हुई जेडीयू के छात्रनेता की हत्या
Share:

पटना: आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह होली के दीं घटित हुआ है. बीते कल देश के कोने-कोने में होली के जश्न को रंगों से धूम धाम से मनाया गया था। वहीं बिहार की राजधानी पटना में होली के दिन खूनी खेल हो गए। जी दरअसल वहां पटना में सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के छात्रनेता कन्हैया कौशिक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला पटना के शास्त्री नगर इलाके का है जहाँ अब पुलिस सक्रिय नजर आ रही है। इस मामले में अपराधियों के धरपकड़ के लिए घटना के दिन यानि मंगलवार रात से ही कई स्थानों पर दबिश करने में पुलिस लगी हुई है. वहीं इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पटना के एएन कॉलेज का छात्रनेता कन्हैया कौशिक जेडीयू से जुड़ा हुआ था।

उन्होंने बताया कि वह रात आठ बजे के आसपास अपने दोस्तों से मिलने बाहर निकला था और उसी दौरान किसी बात पर बहस हो जाने से अज्ञात हमलावर ने कन्हैया और उसके एक साथी को गोली मार दी। इस मामले में घायलवस्था में दोनों को अस्पताल ले गए लेकिन वहां कन्हैया को मृत घोषित कर दिया गया। इसी के साथ दूसरे व्यक्ति की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस लगातार जांच में लगी हुई है.

पत्नी को रंग लगाने को लेकर भिड़े दो सगे भाई, एक की हत्या

60 फीट गहरे कुएं में गिरा मासूम बच्चा, बचाने के लिए छात्र ने लगाई छलांग

इंसानियत हुई शर्मसार, शौचालय पॉट में मिला नवजात बच्चे का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -