पटना हाईकोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज की मेंस परीक्षा के एडमिट कार्ड हुए जारी, इस तरह करें डाउनलोड
पटना हाईकोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज की मेंस परीक्षा के एडमिट कार्ड हुए जारी, इस तरह करें डाउनलोड
Share:

पटना हाईकोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज की मेंस परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी हो गए हैं। इन 27 पदों के लिए प्री-परीक्षा का आयोजन 17 जनवरी 2021 को किया गया था। प्री-परीक्षा का परिणाम 12 फरवरी 2021 को जारी कर दिया गया। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में कामयाबी पाई है, वह मेंस परीक्षा में सम्मिलित होंगे। पटना हाईकोर्ट के ऑफिशियल पोर्टल पर ऐसे उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र अपलोड कर दिए गए हैं। उम्मीदवार ऑनलाइन अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। गौरतलब है कि बीते वर्ष जिला जज के इन 27 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे। हजारों उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए अप्लाई किया था तथा प्री-परीक्षा में सम्मिलित हुए थे।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड:
जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती की प्री-परीक्षा में भाग लिया था, वे अपना परिणाम देखकर पता लगा सकते हैं कि क्या वह मेंस परीक्षा के लिए क्वालीफाई हुए हैं अथवा नहीं। जो लोग मेंस परीक्षा के लिए क्वालीफाई हुए हैं वे पटना हाईकोर्ट के ऑफिशियल पोर्टल http://www.patnahighcourt.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको अपनी आवेदन विवरण डालने होंगे।

इन बातों का रखें ध्यान: 
अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के पश्चात् एडमिट कार्ड पर दी गई गाइडलाइन को अच्छी तरह पढ़ लें। इसमें आपका परीक्षा केंद्र, परीक्षा की तारीख तथा परीक्षा का वक़्त दिया गया है। इसके अतिरिक्त एडमिट कार्ड पर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए होते हैं। परीक्षा केंद्र पर जाने से पहले अपना आधार कार्ड अवश्य रख लें। इसके अतिरिक्त आपको पोर्टल पर परीक्षा से संबंधित विस्तृत जानकारी प्राप्त हो जाएगी।

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

एचपीसीएल में इंजीनियर पद पर निकली भर्ती, इस तरह करें आवेदन

यूपीएससी परीक्षा में विभिन्न पद की अधिसूचना हुई जारी, जानिए पूरा विवरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -