एक लड़की के लिए आपस में भिड़े बचपन के दोस्त, हो गई मौत
एक लड़की के लिए आपस में भिड़े बचपन के दोस्त, हो गई मौत
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में लव अफेयर के चलते एक शख्स पर चाकू से हमला कर क़त्ल कर दिया गया। मामला पूर्वी बोरिंग कैनाल रोड में पंचमुखी हनुमान मंदिर के सरकारी पार्किंग के पास का है। पुलिस ने क़त्ल करने वाले अपराधी एवं उसके एक मित्र को पकड़ा है। मरने वाले शख्स का नाम शादाब है। क़त्ल के पीछे का कारण प्रेम प्रसंग है।

शादाब और जयेश मॉरिश बचपन के मित्र थे। जयेश तथा शादाब मीठापुर के गौरया स्थान के क्षेत्र के रहने वाले हैं। दोनों की 12वीं की पढ़ाई मिलर हाई स्कूल से हुई। इसी बीच शादाब ने एक बालिका से मित्रता कर ली। गर्दनीबाग के कच्ची तालाब क्षेत्र की रहने वाली एक युवती कुछ महीने पहले तक शादाब की महिला दोस्त थी। तत्पश्चात, उसकी मित्रता शादाब के मित्र जयेश से हो गई। 

मिली खबर के अनुसार, गर्लफ्रेंड की वजह से इन दोनों के बीच बीते कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था। दोनों एक-दूसरे का वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे थे। साथ ही चाकू से मारने की धमकी भी दी थी। बृहस्पतिवार को पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास के पान दुकान पर शादाब पहले से खड़ा था। इसी के चलते जयेश बाइक से दो मित्रों के साथ आया। दोनों के बीच खूब मारपीट हुई, उसके पश्चात् जयेश ने अपनी जेब से चाकू निकाला तथा सीधे शादाब के सीने पर मार दिया। इससे शादाब गंभीर तौर पर घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उपचार के चलते शख्स ने दम तोड़ दिया। 

Cyber Dost ने जारी किया अलर्ट, कहा- "एक झटके में सारी कमाई गायब कर सकते..."

बदमाशों ने युवती से छीना मोबाइल, फिर युवती ने किया ये काम

शान मोहम्मद ने गला रेतकर की अपनी ही बहन की हत्या, माँ ने बताई हैरतअंगेज़ बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -