पटना की मशहूर मॉडल की मौत, अपराधियों ने घर के सामने मारी थी गोली

पटना: पटना की चर्चित मॉडल मोना राय की आज हत्या कर दी है। जी हाँ, आज यानी रविवार को मोना की मौत हो गई है। बताया जा रहा है मोना राय को पिछले दिनों नवरात्र में अपराधियों ने उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी और अब उनकी मौत के बाद से पटना पुलिस के हाथ अब तक कोई खबर नहीं लगी है। वहीं दूसरी तरफ मॉडल की मौत ने पटना पुलिस की परेशानियां बढ़ा दी है।

पुलिस अब तक इस गोली काण्ड मामले को लेकर जिस थ्योरी पर काम कर रही थी उसकी पुष्टि मॉडल ही कर सकती थी लेकिन अब मॉडल की मौत के साथ ही गोलीकांड के कारणों का राज भी चला गया। इस पूरे मामले में पटना पुलिस ने मीडिया से केवल यही बताया है कि घटना के कई कारणों की जांच की जा रही है और प्रेम संबंध भी घटना के कारणों में से एक है। मोना राय के बारे में बात करें तो उनकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। इस समय बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है जिस वक्त अपराधियो ने मोना को गोली मारी थी उस वक्त उसकी बेटी भी उसके साथ थी औऱ वो बाल-बाल बच गई थी। इस गोलीकांड की घटना के बाद मोना राय के पति का कहना है उन्होंने पटना पुलिस से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों तक पहुंचने की गुजारिश की थी। पुलिस का कहना है गोली मोना राय के कमर में फंसी थी और उनका लिवर डैमेज हो गया था। केवल यही नहीं बल्कि उनके दोनों पांव ने काम करना पूरी तरह से बंद कर दिया था और उनकी हालत लगातार नाजुक बनती जा रही थी। अब उनकी मौत हो चुकी है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने नेशनल हाईवे से बरामद किया 350 किलो गांजा

मेले में कंधा टकराने से हुआ विवाद, कर डाली हत्या

लड़की के नाम से भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट और ठग लिए 1,96,000 रुपये

Most Popular

- Sponsored Advert -