संदीप नरवाल और रोहित की बदौलत पटना पाइरेट्‍स जीता प्रो कबड्‍डी लीग का खिताब
संदीप नरवाल और रोहित की बदौलत पटना पाइरेट्‍स जीता प्रो कबड्‍डी लीग का खिताब
Share:

नई दिल्ली: संदीप नरवाल और रोहित कुमार के जोरदार प्रदर्शन की बदौलत पटना पाइरेट्‍स ने पूर्व चैम्पियन यूं मुंबा को हराकर तीसरी प्रो-कबड्‍डी लीग का खिताब अपने नाम कर लिया. फाइनल में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ और बेहद रोमांच के बाद पटना ने यह चैम्पियनशिप 31-28 से जीत ली. विजेता टीम को 1 करोड़ रुपए तथा उपविजेता टीम को 50 लाख रुपए से नवाजा गया. 

फाइनल मुकाबला इंदिरा गांधी स्टेडियम में  हुआ जिसमे पटना ने खिताबी मुकाबले में धमाकेदार शुरुआत की थी और मध्यांतर तक वह 19-11 अंक के साथ बढ़त लेकर आगे थी. इसके बाद पटना ‍ने बढ़त जारी रखते हुए  28वें मिनट में 23-13 की बढ़त बना ली, लेकिन यू मुंबा ने जबर्दस्त वापसी करते हुए मुकाबले की बेहद रोमांचक बना दिया और 39वें मिनट में मुंबा ने 28-28 की बराबरी कर ली,

लेकिन आखरी मिनट में पटना ने समझदारी दिखाते हुए यह मुकाबला 31-28 से जीत कर लिया, पटना के रोहित कुमार को सर्वश्रेष्ठ रैडर औ मुंबई के मोहित चिल्लर  को सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर चुना गया. साथ ही संदीप नरवाल मैच के बेस्ट खिलाडी चुने गए.

वही इस चैम्पियनशिप में पुणेरी पल्टन ने तीसरा स्थान हांसिल किया जिसमे दीपक निवास हुड्‍डा और कप्तान मनजीत चिल्लर के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पुणेरी पल्टन ने बंगाल वॉरियर्स को 31-27 से हरा दिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -