कुत्‍तों से डरी छात्रा को रास्‍ता दिखाने के बहाने ले गया युवक और फिर...
कुत्‍तों से डरी छात्रा को रास्‍ता दिखाने के बहाने ले गया युवक और फिर...
Share:

पटना: अपराध के मामले लगातार बिहार की राजधानी में बढ़ते जा रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह आलमगंज थाना क्षेत्र के दादरमंडी मोहल्ले का है। यहाँ बीते शनिवार की सुबह स्कूल जा रही एक छात्रा को सही रास्ता दिखाने का झांसा देकर युवक ने सुनसान में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत छात्रा के शोर मचाने पर वहां लोग जुट गए और उसके बाद उन्होंने युवक को दबोच लिया। वहीं सभी ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस मामले के बारे में सूचना पाकर पहुंची पुलिस आरोपित को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गई।

बताया जा रहा है घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में युवक की हरकत कैद हो गई है और पीड़िता तथा उसकी मां को भी पुलिस ने थाने बुलाया है। बीते शनिवार दोपहर तक प्राथमिकी नहीं दर्ज की गई थी। इस पूरे मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार सुबह सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा मेहंदीगंज गुमटी के पास से स्कूल जा रही थी। इसी बीच अचानक मोड़ पर एक युवक पहले से मौजूद था और इसी दौरान गली में तीन-चार कुत्तों को देख छात्रा घबरा गई।

इस बीच युवक ने छात्रा को दूसरे मार्ग से स्कूल जाने की सलाह दी। ऐसे में छात्रा उसके कहने पर आगे बढ़ी और युवक उसे रास्‍ता दिखाने का झांसा देकर आगे बढ़ रहा था। इस मामले में अब यह आरोप है कि कुछ दूर आगे सुनसान जगह पर युवक ने छात्रा को पकड़ लिया और उसके बाद वह उसके साथ दुष्‍कर्म का प्रयास करने लगा। हालाँकि युवक की हरकत से डरी हुई छात्रा ने शोर मचना शुरू कर दिया और उसके चिल्‍लाने की आवाज सुनकर लोग दौड़े।

उसके द्वारा माजरा जानकर लोगों ने युवक को दबोच लिया और टेंपो के पीछे बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। हालाँकिआलमगंज थाना के एएसआइ बाबूलाल राम मौके पर पहुंचे और युवक को भीड़ से बचाकर आलमगंज थाने ले गए। अब इस मामले की छानबीन पुलिस कर रही है।

इकलौते बेटे ने ही पीट-पीटकर कर ले ली माँ की जान, पिता का किया ये हाल

'कमरे में घुसने के बाद लाइटर न जलाएं', दीवार पर लिखकर मां-बेटियों ने की आत्महत्या

घरवालों को पसंद नहीं था रिश्ता, तो प्रेमिका ने चाचा के साथ मिलकर करवा दिया प्रेमी का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -