क्यों तेजस्वी यादव पटना से ज्यादा दिल्ली में बिता रहे समय, राजद नेता को भी नही है सही-सही जानकारी
क्यों तेजस्वी यादव पटना से ज्यादा दिल्ली में बिता रहे समय, राजद नेता को भी नही है सही-सही जानकारी
Share:

तेजस्वी यादव को लेकर बिहार में फिर चर्चाओ का बाजार गर्म हो गया हैं. वह लोकसभा चुनाव के बाद एक बार अदृश्य हो गए थे तो 33 दिन बाद लौटकर बताया था कि घुटने में चोट का दिल्ली में इलाज करा रहे थे. अब दोबारा क्या हो गया? लोकसभा चुनाव के पहले तक बात-बात पर बयान जारी करने वाले नेता प्रतिपक्ष अब उसमें भी चूक रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी कभी-कभी ही दिखते हैं. ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि लालू प्रसाद की सियासी विरासत को इतने हल्के को किस लिए लिया जा रहा है.

महज दस रूपये नहीं देने पर कर दी दोस्त की हत्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तेजस्वी कहां हैं, यह सही-सही राजद के किसी नेता को नहीं पता है. रघुवंश प्रसाद सिंह को भी नहीं. राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे भी अनजान हैं. उनके करीबी रिश्तेदार मणि यादव भी अभी तेजस्वी के साथ नहीं हैं. उन्होंने इतना बताया कि नेताजी अभी दिल्ली में हैं और दो-तीन दिनों में पटना आने के लिए बोल रहे थे।राजद के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव कमर आलम के मुताबिक तेजस्वी दिल्ली में ही एक अति महत्वपूर्ण काम में लगे हुए हैं. हम सबके संपर्क में हैं और जल्द ही पटना लौटने वाले हैं. राजद के प्रदेश महासचिव आलोक कुमार मेहता भी तेजस्वी के दिल्ली में होने की बात स्वीकार करते हैं. किंतु संवाद के सवाल पर वह भी चुप्पी लगा जाते हैं.

उन्नाव केस : छात्रा ने पूछ लिया इतना गंभीर सवाल, एक शब्द भी बोल नहीं सके पुलिस अधिकारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले करीब ढाई महीने से नेता प्रतिपक्ष के अदृश्य रहने के पीछे परोक्ष तौर पर तीन वजहें बताई जा रही हैं. पहली पारिवारिक और दूसरी सियासी अभियान. कानूनी लफड़े को भी एक बड़ा कारण बताया जा रहा है. लालू परिवार के करीबी लोग पारिवारिक पेंच से इन्कार करते हैं. कानूनी लफड़े में भी उन्हें कोई दम नजर नहीं आता. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर कौन सा ऐसा सियासी अभियान है, जिसके लिए नेता प्रतिपक्ष का पटना से ज्यादा दिल्ली में रहना जरूरी है.

बिहार सीएम नीतीश कुमार को पटना हाईकोर्ट ने इस संबंध में लगाई फटकार

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 7 नक्सलियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

स्कूटी सवार महिला की मुरीद हुई यूपी पुलिस, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडिय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -