आजम खान ने भाई-बहन व मां-बेटा के Kiss पर दिया विवादित बयान, समर्थन में आए मांझी
आजम खान ने भाई-बहन व मां-बेटा के Kiss पर दिया विवादित बयान, समर्थन में आए मांझी
Share:

लोकसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान द्वारा भारतीय जनता पार्टी सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्‍पणी की एक ओर जहां पक्ष-विपक्ष के नेता निंदा कर रहे हैं, वहीं बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री व हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने बयान में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया है. उन्‍होंने आजम खान के बयान को गुड सेंस में कही बात बताया है. उन्‍होंने सवाल किया है कि अगर भाई-बहन और मां-बेटा एक-दूसरे को किस करते हैं तो क्या उसे सेक्स कहेंगे. आगे जाने जीतन राम मांझी के बयान को  

अनुराग कश्यप को मिली जान से मारने की धमकी, ये है वजह

अपने बयान में जीतन राम मांझी ने कहा कि आजम खान के बयान को गलत नजरिए से देखा जा रहा है. अपनी बात के समर्थन में उन्‍होंने तर्क देते हुए कहा कि पुराने जमाने में लोग पूरे परिवार से प्यार करते थे और लंबे समय बाद मिलने पर प्यार का इजहार करते थे. ऐसे में लंबे समय बाद मिलने वाले भाई-बहन और मां-बेटा एक-दूसरे को किस करें तो क्या उसे सेक्स कहेंगे. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद अगर आजम खान ने जिसे बहन कहा, उसे ठेस पहुंची है तो उन्हें बहन से माफी मांग लेनी चाहिए. वे इस्‍तीफा नहीं दें, लेकिन माफी मांगें. 

हरियाणा में शुरू हुआ एक और रोटी बैंक, गरीबों को खाना खिलाएगी पुलिस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चौतरफा हमले से घिरे आजम, राबड़ी-मायावती ने भी की निंदा रमा देवी पर विवादित बयान देने के बाद आजम खान चौतरफा घिर गए हैं. इसे लेकर बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी और उत्‍तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने भी आजम खान की निंदा की है. रमा देवी ने भी कहा है कि यदि आजम खान माफी नहीं मांगते हैं तो लोकसभा न आएं. उन्‍होंने लोकसभा अध्‍यक्ष से भी इस मामले में इंसाफ करने की मांग की है. 

एक्शन मोड में यूपी पुलिस, 24 घंटे में 7 एनकाउंटर, 6 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस अफसरों ने कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा, हर हर महादेव के उद्घोष से गूंजा मुज़फ्फरनगर

यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हज़ार का इनामी बदमाश, दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -