अवैध संबंध के शक में खुलेआम जिम ट्रेनर पर बरसी गोलियां, गिरफ्तार हुए JDU नेता

पटना: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और मामला सामने आया है पटना से, जिसमे एक जिम ट्रेनर पर जानलेवा हमला करवाने के मामले में जनता दल यूनाइटेड के चिकित्सा प्रकोष्ठ के राज्य उपाध्यक्ष डॉ। राजीव कुमार सिंह तथा उनकी बीवी खुशबू को हिरासत में ले लिया गया है।

वही डॉ। राजीव के ऊपर आरोप है कि उन्होंने अपनी बीवी खुशबू के साथ मिलकर 26 वर्षीय जिम ट्रेनर विक्रम सिंह के क़त्ल कराने के इरादे से उन पर हमला करवाया। जिम ट्रेनर पर जानलेवा हमला कराने के केस में डॉ। राजीव तथा उनकी बीवी खुशबू के विरुद्ध कदम कुआं थाने में FIR दर्ज कर ली गई है। घटना शनिवार प्रातः लगभग 6 बजे की है जब कदमकुआं के बुद्ध प्रतिमा क्षेत्र के समीप विक्रम स्कूटी पर बैठकर पटना बाजार में मौजूद अपने जिम सेंटर जा रहे थे। 

इसी के चलते मौके पर पहले से घात लगाकर अज्ञात दोषी उपस्थित थे। जिन्होंने विक्रम पर 5 गोलियां दाग दी तथा भाग गए। 5 गोलियां लगने के पश्चात् भी विक्रम किसी तरीके से लगभग 2।5 किलोमीटर तक अपनी स्कूटी चला कर पीएमसीएच पहुंचे जहां पर उनका ऑपरेशन किया गया। विक्रम सिंह ने इस पूरे केस में पुलिस को जो बयान दिया है उसमें उन्होंने डॉ। राजीव कुमार सिंह तथा उनकी बीवी खुशबू सिंह का नाम लिया है जिसके पश्चात् पुलिस ने दंपति को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनसे गहन पूछताछ की जा रही है।

पकड़े गए आतंकी जीशान-जान मोहम्मद ने दाऊद इब्राहिम को लेकर किए हैरतअंगेज खुलासे

मौसेरे भाई के प्यार में पागल हुई महिला, नाज़ायज़ रिश्ते के लिए करवा डाला पति का क़त्ल

शर्मनाक! कपड़े उतरवाकर की छात्र की पिटाई, फिर किया ऐसा काम कि पुलिस भी रह गई दंग

Most Popular

- Sponsored Advert -