वैलेंटाइन डे पर पूर्व प्रेमिका ने की अपने प्रेमी की चप्पल से पिटाई

Feb 15 2020 07:40 PM
वैलेंटाइन डे पर पूर्व प्रेमिका ने की अपने प्रेमी की चप्पल से पिटाई

पटना से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में वैलेंटाइन दिवस वीक के दौरान बिहार के पटना में एक पूर्व प्रेमिका को अपने पुराने प्यार की याद नहीं रही और उन्होंने बीच सड़क पर जमकर तमाशा किया। जी दरअसल युवती ने अपने पूर्व प्रेमी को सरेआम चप्पलों से पीट दिया। वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक, इस मामले को पटना के बोरिंग रोड इलाके का बताया जा रहा है।

जी दरअसल यहां शनिवार की सुबह करीब 11 बजे पूर्व प्रेमी-प्रेमिका के बीच सड़क पर ही तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई और देखते ही देखते बात बढ़ गई। वहीं इस दौरान युवती ने अपने पूर्व प्रेमी को सरेआम चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया और युवती से मार खाये प्रेमी ने भीड़ को देखकर अपनी पूर्व प्रेमिका पर हाथ नहीं उठाया। वहीं उसने सफाई दी कि युवती के मौजूदा बॉयफ्रेंड के कहने पर उसने अपने प्यार की तिलांजलि दे दी थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि झगड़े की मूल वजह युवती का गुस्सा था।

इस मामले में युवती का आरोप है कि उसका ये पूर्व प्रेमी फ्रेंड सर्कल में उसके बारे में दुष्प्रचार कर उसे बदनाम करने पर तुला है। इस समय पूर्व प्रेमी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर कई तरह के आरोप लगा रहा है और अब पुलिस में जाने की बात कह रहा है। खैर अब तक मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है।

पश्चिम बंगाल: अन्धविश्वास ने ली दो मासूमों की जान, जादू-टोने के चलते दो अन्य बच्चे भी घायल

कुएं में लाश देख शहर में फैली सनसनी, सुसाइड या मर्डर में उलझी पुलिस

पत्नी को पड़ोसी के साथ देखते ही भड़का पति और फिर उठाया यह खौफनाक कदम