सुशील मोदी ने तेज प्रताप यादव पर कसा तंज, कही चौकाने वाली बात
सुशील मोदी ने तेज प्रताप यादव पर कसा तंज, कही चौकाने वाली बात
Share:

बिहार में विस चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे बिहार के नेता अपने प्रतिद्वंदी नेताओं के सियासी गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं. बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक बार फिर से लालू फैमिली पर हमला बोला है. इस हमले में सुशील मोदी ने लालू यादव को शक्तिहीन तक कह डाला वहीं लालू यादव के बेटे को बांसुरी बजाने वाला और जलेबी छानने वाला तक कह दिया.

सचिन पायलट ग्रुप के लोगों के साथ राजस्थान में हो रहा खिलवाड़

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लालू फैमिली पर जमकर हमला किया. मोदी ने बताया कि चारा घोटाला के चार केस में सजायाफ्ता लालू प्रसाद कानूनी बाध्यता की वजह से चुनाव नहीं लड़ सकते. अब वो राजद प्रमुख और पिता, दोनों भूमिकाओं में शक्तिहीन हो चुके हैं. एक बेटे ने उनके करीबी रघुवंश प्रसाद सिंह को आहत करते हुए दूसरे दल के बाहुबली नेता को पार्टी में लाने की डील फाइनल कर ली, लेकिन मुंह पोछने के लिए "अभिभावक" कहते रहे. दूसरे पुत्र ने उस "अभिभावक" को " एक लोटा पानी" बता दिया. राजद में अगर कोई अनुशासन समिति है, तो क्या उसे सिर्फ लालू फैमिली के बाहर के लोगों पर कार्रवाई का हक दिया गया है ?

वरुण गाँधी बोले- चीन को जवाब देने में सक्षम है भारत, ड्रैगन को बाद में होगा गलती का अहसास

सुशील मोदी ने ट्वीट में लालू बेटे पर तंज कसे है. ट्वीट में लिखा , बांसुरी बजाने से लेकर जलेबी छानने तक की कला रखने वाले तेजप्रताप यादव को पहली बार एमएलए बनते ही लालू प्रसाद ने स्वास्थ्य मंत्री बनवा दिया था. उन्होंने आज तक नहीं पूछा कि उनके लाल ने 19 महीनों में गरीबों के अच्छे इलाज के लिए कितनी रुई-सुई, दवाई -आक्सीजन सिलेंडर, डायलिसिस का इंतजाम किया?  जिस बड़बोले बेटे को लालू प्रसाद न ग्रेजुएट बना पाए और न "पीएम मोदी की चमड़ी उधेड़ देंगे", " चंद्रिका राय  कौन है" जैसे लम्पट बयान देने से ही रोक पाए, उसे रांची बुलाकर कौन-सा मंतर कान में फूँक देंगे. वे कुछ भी कर लें, राजद के युवराज पार्टी को डुबो कर ही मानेंगे. नाव सवारों में उथल पुथल इसीलिए है.

यूपी: आज अखिलेश करेंगे संजीत यादव के परिजनों से मुलाकात

आज अपना पद छोड़ सकते हैं जापान के पीएम शिंज़ो आबे, काफी समय से हैं बीमार

लालू यादव के लाल पर केस दर्ज, जानें क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -