आज होगी चिराग पासवान संग LJP सांसदों की अहम बैठक

आज होगी चिराग पासवान संग LJP सांसदों की अहम बैठक

नई दिल्ली/ पटना: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के अहम घटक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी JDU और चिराग पासवान की LJP के बीच तनातनी की खबरें इस समय बनी हुई हैं। अब इन्ही खबरों के बीच लोजपा की एक अहम बैठक दिल्ली में होने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है इस बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बातें होने वाली हैं। इसके अलावा इस बैठक में आगामी रणनीति पर भी विचार किया जाने वाला है।

जी दरअसल इस मीटिंग में पार्टी के सभी सांसदों को मौजूद होने के लिए कहा गया है। खबरों के अनुसार पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने इस बैठक को बुलाया है। ऐसा भी माना जा रहा है कि इस बैठक में बिहार चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए चर्चा होने वाली है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बीते 7 सितंबर को LJP बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक में 143 विधानसभा सीटों पर तैयारी करने के बारे में कहा गया था।

इस दौरान सदस्यों की तरफ़ से हर परिस्थिति के लिए तैयार रहने के बारे में कहा गया था। इसी के साथ ही संसदीय बोर्ड के सदस्यों की तरफ़ से नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव में जाने पर नुक़सान होने के बारे में भी कहा गया था। अब लगभग एक हफ़्ते बाद दोबारा से हो रही सांसदों की बैठक में इन सभी मुद्दों पर चर्चा होने वाली है। ऐसी खबरें हैं कि इस बैठक में रामविलास पासवान और पाशुपति कुमार पारस शामिल नहीं होंगे क्योंकि वह अस्पताल में हैं। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि महबूब अली कैसर वीडियो कांफ़्रेंसिंग के ज़रिए इस बैठक में जुड़ सकते हैं।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर NCB से की शिकायत

रातों-रात पत्नी संग दुबई रवाना हुए संजय दत्त, जानिए क्यों?

मनाली से शिवसेना पर हमला करेंगी कंगना रनौत