प्रो कबड्डी लीग में पटना ने बंगाल को दी पटखनी
प्रो कबड्डी लीग में पटना ने बंगाल को दी पटखनी
Share:

कोलकाता - प्रो कबड्डी लीग में रविवार को दो मैच खेले गए. पहले मैच में मौजूदा चैम्पियन पटना पायरेट्स ने बंगाल वारियर्स को पटखनी दी जबकि दूसरे मैच में जयपुर की टीम ने पुणेरी पल्टन को चित्त कर दिया .

पटना पायरेट्स ने रोमांचक मुकाबले में बंगाल वारियर्स को छह अंकों से हराया पहले हाफ में बंगाल के हाथों 10-12 से पिछड़ने के बाद पटना ने दूसरे हाफ में जबरदस्त वापसी की और 23 प्वॉइंट्स जुटाते हुए जीत हासिल की.इस जीत के साथ पटना की प्वॉइंट टेबल में टॉप पोजिशन और मजबूत हो गई है.

बंगाल के लिए मैच का पहला रेड करते हुए सुरजीत नरवाल ने अपनी टीम को बढ़त दिलाई, जिसे बंगाल हाफ टाइम तक कायम रखने में सफल रहा. लेकिन फिर भी बंगाल वॉरियर्स आठ टीमों की प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे ही बना हुआ है.

उधर , दूसरे मुकाबले में जसवीर सिंह की कप्तानी में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पल्टन को 33-27 से हरा दिया. दोनों टीमों के बीच शुरुआत से ही कड़ा मुकाबला देखने को मिला. मैच के 12वें मिनट तक स्कोर 6-6 से बराबर चल रहा था. लेकिन इसके बाद जयपुर ने लगातार प्वॉइंट्स हासिल करते हुए बढ़त हासिल कर ली जो हाफ टाइम तक कायम रही. हाफ टाइम तक जयपुर ने 17-9 की बढ़त कायम कर ली थी.

हालांकि हाफ टाइम के बाद पुणेरी पल्टन टीम ने आक्रामक रुख अपनाया, लेकिन रेडर ऑफ द मैच रहे जयपुर के राजेश नरवाल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम का अंतर और बढ़ा दिया. जिसे पुनेरी पल्टन अंत तक नहीं पाट सके .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -