चाकू से गोदकर किसान की हत्या
चाकू से गोदकर किसान की हत्या
Share:

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में एक हत्या हुई है. वहीं इस बार अपराधियो ने एक किसान को निशाना बनाया है. जी हम बात कर रहे हैं पटना की जहाँ रात में पहले घात लगाए अपराधियों ने एक युवक की चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पटना में दीदारगंज थाना इलाके के महुली में पवन नाम के शख्स की अपराधियों ने हत्या कर दी है.

वहीं पवन अपनी बाइक से महुली जा रहा था और पवन पेशे से किसान है और मेहंदीगंज का रहने वाला बताया जा रहा है. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पवन के पेट और छाती में चाकू मारी है और पवन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है. खबरों के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है. इस मामले में मौके पर फतुहा एएसपी भी पहुंचे हैं और मामले की जांच कर रहे हैं.

वैसे अब तक खबर यह सामने आई है कि हत्या का मोटिव समझ नहीं आया है. हत्या के कारण का खुलासा अब तक नहीं हो पता है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस फरार अपराधी की तलाश में लग चुकी है. खैर यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

लड़की ने किया शादी से इंकार तो सरेआम युवक ने ले ली जान

घर में अकेली थी बहु, नग्न अवस्था में मिला शव

पति क्वारंटाइन में था तो पूर्व प्रेमी के करीब चली गई पत्नी, अब कर रही है यह जिद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -