बेड के लिए लड़ पड़े दो मरीज और फिर कर दी हत्या
बेड के लिए लड़ पड़े दो मरीज और फिर कर दी हत्या
Share:

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के मेडिकल कॉलेज में जो कुछ हुआ वह सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल यहाँ पर भर्ती एक मरीज ने विवाद के बाद दूसरे मरीज की हत्या कर दी। इस पूरी घटना के हो जाने के बाद से पूरे अस्पताल में हंगामा मच गया है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। उसके बाद पुलिस आई और आरोपी मरीज और उसके पिता को हिरासत में ले लिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

क्या है मामला- जी दरअसल अस्पताल के होल्डिंग एरिया में 21 नंबर पर 50 वर्षीय मरीज हंसराज भर्ती था। उसे बुखार आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वही उसी वार्ड में 25 नंबर पर 35 साल का अब्दुल रहमान भी भर्ती था। उसको डिसेंट्री होने पर भर्ती किया गया था। इस घटना को लेकर मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि अब्दुल रहमान सुबह 4 बजे के आसपास वॉशरूम जाने के बाद जब वापस वार्ड में लौटा तो वो अपना बेड भूल गया। उसके बाद उसने 21 नंबर बेड पर लेटे हंसराज को कहा कि वो बेड खाली करे क्योंकि ये उसका बेड है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी बीच अब्दुल ने गुस्से में आकर हंसराज को बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटक दिया। ऐसा होने से हंसराज की मौत हो गई।

घटना को देखने वालों ने अस्पताल प्रबंधन को बताया और उसके बाद पुलिस को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी रहमान और उसके पिता शराफत को हिरासत में लिया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि ''राजकीय मेडिकल कॉलेज की होल्डिंग एरिया में भर्ती अब्दुल रहमान को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह उसका एक अन्य मरीज हंसराम से बेड को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद अब्दुल रहमान ने हंसराम को उठाकर जमीन पर बार-बार पटका जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।'' कहा जा रहा है रहमान मंदबुद्धि है। वैसे पुलिस अब इस पूरे मामले की छानबीन में लग चुकी है।

यूट्यूब पर वीड‍ियो देखकर कपल ने करना चाही आत्महत्या, फिर भी नहीं हुई मौत तो कर डाला ये काम

धोनी पर लगा 12 लाख का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

हैदराबाद में कोरोना टीकाकरण के बाद गई एक महिला की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -