हॉस्पिटल ने जबरन दी छुट्टी तो, मरीज का हुआ ऐसा हाल
हॉस्पिटल ने जबरन दी छुट्टी तो, मरीज का हुआ ऐसा हाल
Share:

भारत के राज्य केरल के एक मरीज, जिन्हें मंगलुरु के सरकारी अस्पताल से भर्ती कराया गया था. उन्हें जबरन छुट्टी दे दी गई, वह लगभग 50 किलोमीटर से अधिक दूरी तक पैदल चलता गया और फिर आखिरकार बेहोश हो गया. बता दें कि 21 मार्च को नारियल के पेड़ से गिरने के बाद रोगी बालन को मंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां सीमा के करीब गिरे आदमी ने पुलिस को बताया कि उन्हें अस्पताल के अधिकारियों द्वारा जबरन निकाल दिया गया था.

पिछले 12 घंटों में तूफान की तरह फैला कोरोना, 1637 लोग हुए संक्रमित

इस मामले को लेकर कासारगोड के पुलिस अधीक्षक पी एस साबू ने कहा, सूचना मिलने पर, केरल पुलिस ने मरीज और उसके रिश्तेदार के लिए एक वाहन की व्यवस्था की और उन्हें कान्हा गढ़ उनके घर पहुंचाया. बता दें कि चूंकि कर्नाटक ने COVID-19 के प्रकोप और लॉकडाउन के बाद कासरगोड के साथ सीमाओं को बंद कर दिया है. इससे मंगलुरु के अस्पतालों पर निर्भर रोगियों को उनके इलाज के लिए वहां जाना बेहद मुश्किल हो रहा है.

एसपी को चेकिंग किए बिना जाने देने पर दरोगा सस्पेंड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कर्नाटक द्वारा सीमा सड़कें बंद करने के बाद 27 मार्च से केरल के सात गंभीर रूप से बीमार रोगियों ने अपनी जान गंवाई है. बता दें कि सोमवार को कोरोना को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के बीच केरल निवासी एक परिवार ने कर्नाटक पुलिस पर अमानवीयता का आरोप लगाया. आरोप था कि 70 वर्षीय बीमार महिला को इलाज के लिए मेंगलुरु ले जा रही एंबुलेंस को राज्य की सीमा पर रोक दिया गया. जिससे अगले दिन उसकी मौत हो गई.

उत्तराखंड के 280 जमाती पता लगा रही है ख़ुफ़िया तंत्र

मसूरी के पांच और नैनीताल के आठ जमाती निजामुद्दीन मरकज से लौटे

डॉक्टरों ने मांगा एन95 मास्क तो चिकित्सा अधीक्षक ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -