सूरत में पाटीदार और बीजेपी समर्थक भिड़े
सूरत में पाटीदार और बीजेपी समर्थक भिड़े
Share:

जैसे -जैसे गुजरात में मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे -वैसे राजनीतिक तापमान भी गर्माने लगा है . इसके साथ ही पक्ष -विपक्ष में भिड़ने की खबरें भी आने लगी है.ताज़ा मामला सूरत का सामने आया है, जहाँ बीजेपी के कार्यकर्ता और हार्दिक पटेल के समर्थकों में झड़प हो गई.हार्दिक समर्थकों की गिरफ्तारी पर थाने का घेराव किया गया.

उल्लेखनीय है कि सूरत के पाटीदार बहुल वराछा इलाके में बीजेपी के स्थानीय विधायक जनक पटेल के स्वागत के बाद बीजेपी विधायक और कार्यकर्ता जैसे ही प्रचार के लिए आगे बढ़े उन्हें हार्दिक पटेल के समर्थकों ने रोक दिया. इसके बाद बढे विवाद से हंगामा बढ़ गया.दोनों पक्ष के समर्थक आपस में भिड़ गए .पुलिस ने हंगामा कर रहे हार्दिक पटेल के सात समर्थकों को हिरासत में लिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता और हार्दिक समर्थकों ने थाने का घेराव कर नारेबाजी करने लगे.कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने पुलिस वालों पर चूड़ियां भी फेंकी.

बताया जा रहा है कि पाटीदार आंदोलन के समय पुलिस की कार्रवाई को लेकर कई जगहों पर पटेल समाज के लोग बीजेपी से नाराज बताए जाते हैं.हार्दिक पटेल के बीजेपी के खिलाफ होने से बीजेपी के कार्यकर्ता, पटेल बहुल जगहों पर जहां-जहां भी प्रचार के लिए जा रहे हैं, हार्दिक के समर्थक बीजेपी का विरोध कर रहे हैं.गुजरात में पिछले तीन दशक से पाटीदारों के वोट बीजेपी को मिलते रहे है, लेकिन पाटीदार आरक्षण आंदोलन और हार्दिक पटेल के कारण इस बार बीजेपी को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी देखें

राहुल गांधी पहुंचे गांधीनगर

मोदी के गढ़ में राहुल लगाएंगे सेंध ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -