पाटीदार आंदोलन समिति का कांग्रेस को अल्टीमेटम
पाटीदार आंदोलन समिति का कांग्रेस को अल्टीमेटम
Share:

नई दिल्ली : राजनीति में परिस्थितियां कब बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता.गुजरात में ऐसा ही होने की संभावना बनती नजर आ रही है , क्योंकि पाटीदार आंदोलन समिति को चर्चा के लिए दिल्ली बुलाए जाने के बाद जिस तरह से कांग्रेस ने उनकी उपेक्षा की है, उसके बाद पाटीदार आंदोलन समिति ने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है, अन्यथा कांग्रेस के विरोध के साथ उसके उम्मीदवारों का विरोध करने की चेतावनी दी है .

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पटेल   के नेतृत्व वाले पाटीदार अनामत आंदोलन समिति और कांग्रेस के बीच शुक्रवार को दिल्ली में अहम बैठक के लिए इन नेताओं को दिल्ली बुलाया था. लेकिन कांग्रेस नेताओं ने जिस तरह से इन्हें नजर अंदाज किया उससे इन पाटीदार नेताओं का गुस्सा भड़क गया है.नाराज पटेल नेताओं ने कांग्रेस को यह अल्टीमेटम दे दिया है कि निर्धारित समय सीमा में अपना रुख स्पष्ट कीजिए नहीं तो हम आपके विरोध करेंगे. यही नहीं कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडऩे वाले पाटीदार प्रत्याशियों का भी बहिष्कार करेंगे.

बता दें कि अपनी उपेक्षा के बारे में पटेल आरक्षण पर बातचीत के प्रभारी दिनेश बम्भाणिया ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि कांग्रेस नेताओं ने दोपहर में हमे कोटा मुद्दे पर बातचीत के लिए दिल्ली बुलाया था. घंटों इंतजार करने के बाद भी उन्होंने हमसे बात नहीं की. यहां तक कि पार्टी हाईकमान के साथ बैठक रखने वाले गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने हमारे फोन तक नहीं उठाए. ऐसे में जो व्यवहार बीजेपी के नेताओं से किया जा रहा है,वही कांग्रेस के साथ भी करेंगे.

यह भी देखें

सूची जारी करने में बीजेपी ने खेला दांव

जानिए 'विकास गांडो थायो छे' पंक्तियों के लेखक को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -