मनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा गिरफ्तार होंगे या नहीं, कल अहम् फैसला सुनाएगी अदालत
मनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा गिरफ्तार होंगे या नहीं, कल अहम् फैसला सुनाएगी अदालत
Share:

नई दिल्ली: बेनामी संपत्ति से जुड़े धनशोधन मामले में आरोपी और राहुल गाँधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट सोमवार को शाम 4 बजे अहम् फैसला सुनाने वाली है. दरअसल, गत सुनवाई में अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखा लिया था. हालांकि, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने राबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर विरोध जताया था. 

ईडी के वकील ने अदालत में कहा था कि राबर्ट वाड्रा के विरुद्ध प्रयाप्त सबूत हैं. इसलिए वाड्रा को कस्टडी में लेकर पूछताछ करना आवश्यक है. वहीं दूसरी तरफ रॉबर्ट वाड्रा के अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने ईडी के सभी आरोपों को निराधार करार दिया था. इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर ईडी ने अदालत में जवाब दायर करते हुए कहा था कि वाड्रा मामले की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं, ऐसे में ईडी उन्हें हिरासत में लेकर सवाल-जवाब करना चाहती है.

आपको बता दें कि ईडी इस मामले में रॉबर्ट वाड्रा से 7 बार सवाल-जवाब कर चुकी है. प्रियंका गाँधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पर देश से बाहर बेनामी संपत्ति रखने का आरोप है. इससे पहले राजस्थान और हरियाणा में जमीन की कई डील को लेकर भी वाड्रा आरोपों के घेरे में रहे हैं. इससे पहले ईडी ने कोर्ट को बताया था कि इनकम टैक्स की एक अन्य जांच में मनोज अरोड़ा का नाम प्रकाश में आने के बाद उनके विरुद्ध मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया गया. 

खबरें और भी:-

उलेमा कॉउन्सिल ने सपा-बसपा पर लगाया आरोप, कहा - इन्होने टिकट बेचकर कमाए 1600 करोड़

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव: भीम आर्मी पर भड़कीं मायावती, दलित वोटों को लेकर छलका दर्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -