पटियाला बेब्स बंद होने की बात पर अशनूर कौर ने दिया ऐसा रिएक्शन
पटियाला बेब्स बंद होने की बात पर अशनूर कौर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

 कोरोना वायरस के कारण कई टीवी शोज पर बुरा असर पड़ा है. वहीं हाल ही में तीन टीवी शोज के बंद होने की खबरें आईं, जिसमें से एक पटियाला बेब्स भी है. इसके साथ ही अब शो की लीड एक्ट्रेस अशनूर कौर ने इस पर रिएक्ट किया है.वहीं  एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा- जब आप कोई शो करते हैं और उस कैरेक्टर को डेढ़ साल तक जीते हैं तो आप उससे बहुत जुड़ जाते हैं. वहीं पटियाला बेब्स मेरे लिए परिवार की तरह था. 

इसके साथ ही शो के बंद हो जाने की खबर मेरे लिए दिल टूटने जैसी है. लेकिन हम कुछ कर भी नहीं सकते ये कोरोना वायरस के कारण हुआ है. वहीं शो बंद करने के मेकर्स के इस फैसले पर अशनूर बोलीं- मेरे हिसाब से मेकर्स ने सभी के ट्रस्ट से शो बंद करने का फैसला लिया है. इसके बारे में मैं ज्यादा नहीं कह सकती, लेकिन मैं इसे बहुत मिस करने वाली हूं. मैं बहुत इमोशनल थी और इससे निकलने मैं समय लगेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आगे अशनूर बोलीं- कोरोना वायरस का प्रभाव पूरे देश की इकोनॉमी पर पड़ेगा. ना केवल हम पर और क्रू पर, यहां तक कि चैनल भी फाइनेंशियल प्रॉब्लम झेलेगा. मैं प्रार्थना करती हूं कि सब जल्द से जल्द ठीक हो जाए, और सभी को फिर से काम मिल जाए.फ्यूचर प्लान पर अशनूर ने कहा- इस साल मेरे 12 वीं के एग्जाम हैं. मैं उन पर फोकस करने वाली हूं. अपनी पढ़ाई पर ध्यान दूंगी और अपने काम को लेकर बहुत सेलेक्टिव होने वाली हूं.

रश्मि ने बताया अरहान के लाखों रुपये ट्रांसफर करने का पूरा सच

5 घंटे मेकअप के बाद शूटिंग के लिए तैयार होते थे रावण

द्रौपदी चीर हरण के बाद सेट पर आधे घंटे तक रोती रहीं रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -