पति पत्नी और वो फिल्म के गाने धीमे-धीमे का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
पति पत्नी और वो फिल्म के गाने धीमे-धीमे का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
Share:

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में पूरी कास्ट जोरो-शोरो से लगी हुई हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे ने अहम किरदार अदा किया है. फिल्म के मेकर्स भी दर्शको की उत्साह बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में पति पत्नी और वो के मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज किया था, फिल्म के ट्रेलर को दर्शको ने खूब पसंद किया. इतना ही नहीं बल्कि पति पत्नी और वो फिल्म में कार्तिक आर्यन के एक डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर लोगो ने ट्रोल भी खूब किया, लेकिन फिर सब शांत हो गए.

हनी सिंह ने किया बड़ा खुलासा, अभिनय को लेकर कही चौकाने वाली बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब जब पति पत्नी और वो फिल्म की रिलीज में एक महीने से भी कम बचा हुआ है, तो फिल्म के मेकर्स ने पहले गाने धीमे-धीमे का टीजर रिलीज किया है. टीजर में चिंटू त्यानी यानि कार्तिक आर्यन का देसी अवतार के साथ-साथ माचो अवतार भी देखने को मिल रहा है. धीमे-धीमे गाने के टीजर में कार्तिक आर्यन का डबल स्वैग देखने को मिल रहा है, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी सेक्सी अवतार में नजर आने वाली है.

सलमान खान ने डेजी शाह को दिया बड़ा तोहफा, इस फिल्म के पोस्टर को खास अंदाज में किया पेश

आज यानि 11 नवंबर को पति पत्नी और वो का पहला गाना धीमे-धीमे रिलीज होगा, इसकी जानकारी कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर दी है. धीमे-धीमे गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है, साथ ही तनिष्क बागची ने इसे कंपोज किया है. बता दें कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो का पहला गाना धीमे-धीमे टोनी कक्कड़ के गाने धीमे-धीमे का रिक्रिएट वर्जन है.

म्यूजिक वीडियो फिलहाल का फीमेल वर्जन रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

कल से आमिर खान पंजाब में शुरू करेंगे फिल्म "लाल सिंह चड्डा" की शूटिंग l

बॉलीवुड में माला सिन्हा की हुई खूब बेइज्जती, डालडा कहकर पुकारते थे परिचित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -