शुरू हुआ पति पत्नी और वो का सिलसिला, सामने आई तस्वीर
शुरू हुआ पति पत्नी और वो का सिलसिला, सामने आई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की शूटिंग आखिरकार शुरू हो चुकी है. देखा जा सकता यही फिल्म में काफी मज़ा आने वाला है इसलिए फिल्म के लिए सभी इंजतार कर रहे हैं. बात दें, एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ते पर आधारित ये फिल्म 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है. पुराने जमाने की इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अब इसी का रीमेक बन रहा है लेकिन देखना हैं ये फिल्म हमे कितना हंसाने वाली है. 

तो आपको बता दें, फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नज़र आने वाली है जिसकी तस्वीर भी सामने आई है. तस्वीर को खुद निर्माता भूषण कुमार ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए भूषण कुमार ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘पति, पत्नी और वो अब फ्लोर पर आ चुकी है. मैं अपनी तरफ से टीम को शुभकामनाएं देता हूं.’ तस्वीर से समझ में आ रहा है कि कार्तिक और भूमि पत्नी पत्नी के रोल में हैं वहीं अनन्या पांडे कार्तिक की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पहले इस फिल्म में तापसी पन्नू नजर आने वाली थीं लेकिन उन्हें ऐन वक्त पर फिल्म से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह भूमि पेडनेकर ने ले ली. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि ऐसा कार्तिक आर्यन के चलते किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक फिल्म में तापसी पन्नू के होने से असहज थे. इसलिए उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया.

Coca Cola Song : पार्टी के लिए बेस्ट सॉन्ग है 'लुका छिपी' का ये गाना

फिर अनन्या के साथ डेट पर दिखे कार्तिक, मीडिया को देखते ही छुपा लिया चेहरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -