अभी इंतज़ार करना होगा 'पति पत्नी और वो' के लिए, रिलीज़ डेट आई सामने
अभी इंतज़ार करना होगा 'पति पत्नी और वो' के लिए, रिलीज़ डेट आई सामने
Share:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' के लिए दर्शक अभी से बेताब हैं. लेकिन आपको बता दें कि इसके लिए उन्हें बहुत इंतज़ार करना पड़ेगा. जी हाँ, इसी के साथ आपको बता दें कि इसकी रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है. जबसे इस फिल्म का ऐलान हुआ है तभी से दर्शक इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो चलिए इसी के साथ आपको बता देते हैं कि ये फिल्म कब रिलीज़ होने वाली है. 

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म की फिलहाल रिलीज डेट सामने आ गई है. तरण आदर्शन ने ट्वीट कर पति पत्नी और वो की रिलीज डेट की जानकारी दी है. तो बिना देर किये आपको बता दें, ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं. यानि जैसा कि हमने कहा था इस फिल्म के लिए आपको काफी इंतज़ार करना पड़ेगा. इसी के साथ बता दें कि इस फिल्म से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है जिसमें वो एक सिंपल से लुक में दिखाई दे रहे हैं. 

फिल्म के बारे में बात दें, एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ते पर आधारित ये फिल्म 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है. पुराने जमाने की इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अब इसी का रीमेक बन रहा है लेकिन देखना हैं ये फिल्म हमे कितना हंसाने वाली है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं और फिल्म इसी साल रिलीज़ की जा सकती है. 

फिल्म 'पति पत्नी और वो' के मेकर्स पर भड़की तापसी, सुनाई खरी-खोटी

कार्तिक-सारा जल्दी ही आएंगे फिल्म में नज़र, सौतेली माँ ने किया खुलासा

सारा और कार्तिक को लेकर कुछ ऐसा बोली करीना कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -