पति पत्नी और वो के सेट से आई कार्तिक अनन्या की तस्वीर, ऐसे दिखे कपल
पति पत्नी और वो के सेट से आई कार्तिक अनन्या की तस्वीर, ऐसे दिखे कपल
Share:

फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है. वहां से जानकारी सामने आती रहती है और कई तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. इनकी तस्वीरें फैंस को काफी पसंद होती है और हाल ही उनकी कुछ और तस्वीर सामने आयी है जिसमें कार्तिक आर्यन काफी रोमांटिक दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीर अनन्या पांडे के फैन पेज पर शेयर हुई है, जिसमें ऐक्ट्रेस अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ कोजी होती दिख रही हैं.

आप देख सकते हैं फोटो में अनन्या खूबसूरत वाइट ड्रेस पहने नजर आईं तो वहीं कार्तिक मरून चेक शर्ट और पैंट्स में दिखाई दे रहे हैं. देखकर कह सकते हैं कि उनका ये लुक फिल्म के सीन का ही है जिसमें वो दोनों अपने किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. खास बात यह है कि सेट की इस तस्वीर में कार्तिक का जो लुक नजर आया वह उनके अब तक की फिल्मों में निभाए गए किरदारों से काफी अलग है. इसमें उनके बाल क्लासिक हेयरस्टाइल में स्टाइल किए गए हैं, वहीं उनके चेहरे पर मूंछ लगी दिखाई दे रही है.

यानि इसमें वो काफी सीधा सादे दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में दोनों जिस तरह दीवार के पास खड़े होकर एक-दूसरे में खोए दिखाई दे रहे हैं उससे साफ है कि यह सीन फिल्म के किसी रोमांटिक सॉन्ग या शॉट का हिस्सा है. बता दें कि, 'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई इस टाइटल की फिल्म का रीमेक है. नई फिल्म में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका निभाती दिखेंगी. फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी. 

आमिर की बेटी ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग तस्वीर, बेहद गंभीर है कैप्शन..

ड्रीम गर्ल रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर में मन्नत मांगने गया यह अभिनेता

अस्पताल के बाहर जमकर हुआ इस एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट, मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -