फिल्म 'पति पत्नी और वो' के एक डायलॉग पर मचा बवाल, हम बलात्कारी बन जाते है पर फूटा गुस्सा
फिल्म 'पति पत्नी और वो' के एक डायलॉग पर मचा बवाल, हम बलात्कारी बन जाते है पर फूटा गुस्सा
Share:

फिल्म पति पत्नी और वो इस साल के आखिर में 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे अहम किरदार में नजर आने वाले है. इस फिल्म के कई गाने और फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आया, लेकिन फिल्म में कार्तिक आर्यन के एक डायलॉग ने कुछ दर्शकों को काफी नाराज कर दिया है, जिसको लोकर सोशल मीडिया यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन ये कह रहे हैं कि बीवी से सेक्स मांग ले तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स करने से मना कर दें, तो हम अत्याचारी, इसके आगे की लाइन में बोलते हैं कि अगर कैसे भी जुगाड़ लगा कर सेक्स हासिल कर लो, तो हम बलात्कारी बन जाते हैं.

अब आलिया भट्ट ने भी पकड़ी हॉलीवुड की राह, जानिए क्या है उनकी चाह ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बस इस डायलॉग को लेकर दर्शक सोशल मीडिया पर नराजगी जताते रहे हैं. लोगो का कहना है कि इस तरह से मैरिटल रेप के बारे में बात करना कोई मजाक नहीं है. साथ ही लोगो का कहना है कि कार्तिक आर्यन को इस तरह से जोक नहीं मारना चाहिए. वहीं इस पूरे मामले पर अब फिल्म की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जो फिल्म में कार्तिक आर्यन यानी की चिंटू के पत्नी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी ने सभी दर्शकों से इसको लेकर माफ मांगी है.

सेक्‍स वर्कर का रोल निभा चुकी है शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली ये एक्ट्रेस

अपने बयान में भूमि पेडनेकर ने माफी मांगते हुए कहा कि हम किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते. भूमि ने कहा कि अगर उन्होंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो उन्हें खेद है क्योंकि ऐसा करने का उनका कोई इरादा नहीं था. लेकिन पति पत्नी और वो में शामिल हर कोई उस स्कूल से संबंधित नहीं है, उस विचार प्रक्रिया से संबंधित नहीं है. ये केवल एक फिल्म का डायलॉग मात्र है. 

भूमि पेडनेकर ने देसी लुक किया शेयर, फैंस ने की तारीफ

इस हसीना को रंग की वजह से कसे जाते थे तंज, अब अपनी किस्मत आजमाएगी एक्टिंग की दुनिया में...

फोटोज लेने के लिए तापसी पन्नू की कार के सामने आया कैमरामैन , अभिनेत्री बोली " मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना "

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -