ऑर्डर कैंसिल होने पर युवक करता था ऐसा काम, बच्चों के बीच जाकर...
ऑर्डर कैंसिल होने पर युवक करता था ऐसा काम, बच्चों के बीच जाकर...
Share:

आज के समय में ऑनलाइन फ़ूड खूब आर्डर किया जाता है. बड़े शहरों में रहने वाले अधिकांश लोग इस पर निर्भर हैं और जब भी चाहते हैं घर के दरवाजे पर खाना मिल ही जाता है और हम में से कई लोग ऑर्डर देकर कैंसल भी कर देते हैं. हालांकि कभी आपने सोचा है कि कैंसिल ऑर्डर का क्या होता है. लेकिन आज हम आपको इसे लेकर एक आश्चर्यचकित मामले से अवगत कराने जा रहे हैं...

दरअसल, बात यह है कि 4 साल पहले पाथिकृत के संपर्क में एक बच्चा आया था और वह नशे का शिकार भी था और सड़क पर वह भीख मांग रहा था, जिसे देखकर पाथिकृत रुके और उससे मुलाकात की. बता दें कि इस दौरान उन्हें यह पता चला कि बच्चे की मुख्य समस्या भूख है और तभी उनको कैंसिल फूड ऑर्डर का ख्याल आया था.

दरअसल, एक शख्स द्वारा कैंसिल फूड ऑर्डर से भूखे बच्चों का पेट भरने का प्रयास शुरू किया गया है और उसके बारे में जानकारी धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. वहीं बच्चे उसे रोल काकू कहते हैं. पाथिकृत साहा कोलकाता में एक ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी में एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करते हैं. जबकि वह हेल्प फाउंडेशन के नाम से अपना एक एनजीओ भी चलाते हैं और यह संस्था बच्चों के खाने की व्यवस्था करती है. आगे बता दें कि जब ग्राहक खाना ऑर्डर कर कैंसिल करते हैं तो डिलेवरी बॉय को यह निर्देश रहता है कि या तो वह खाने को वापस कर दे या फिर घर ले जाए. वहीं ज्यादातर डिलेवरी करने वाले लोग खाना घर ले जाते हैं. हालांकि पाथिकृत कैंसिल ऑर्डर के घर ले जाने के बजाए दमदम कैंटमेंट रेलवे स्टेशन के पास पहुंचते हैं और भूखे बच्चों में वे इसे बांट देते हैं. 

एक अक्षर की गलती ने बुजुर्ग को पहुँचा दिया ऐसी जगह...

 

 

पिता की पेंशन के लिए युवक ने कर डाला ऐसा काम, खो बैठा असली पहचान

जिसे पति-पत्नी ने समझा साधारण कटोरा, जब लगी उसकी कीमत तो...

ये है दुनिया के सबसे बड़े ज्वालामुखी, जो अपनी सुंदरता के लिए जाते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -