पठान का फैन-मेड पोस्टर हुआ वायरल, जबरदस्त अवतार में नजर आएंगे जॉन और दीपिका
पठान का फैन-मेड पोस्टर हुआ वायरल, जबरदस्त अवतार में नजर आएंगे जॉन और दीपिका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने ताजा इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वो शाहरुख खान के साथ 'पठान' फिल्म में एक एक्शन एंटरटेनर कर रही हैं। यशराज बैनर में बन रही 'पठान' को लेकर जानकारियां तो बहुत आईं किन्तु निर्माताओं ने ऑफिशियल रूप से इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के खुलासे के पश्चात् अब प्रशंसकों को निर्माताओं की ऑफिशियल घोषणा की आवश्यकता भी नहीं रह गई है क्योंकि वो 'पठान' के लिए अभी से एक्साइटेड हो गए हैं।

शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों की उत्सुकता का अनुमान आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने 'पठान' के मेकर्स से भी पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है। जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें किंग खान एवं बॉलीवुड की मस्तानी के साथ-साथ जॉन अब्राहम भी एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म 'पठान' का यह फैन-मेड पोस्टर देखते ही देखते इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में छा गया है तथा लोग इसे खूब साझा कर रहे हैं। 

शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण की 'पठान' में जॉन अब्राहम भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनके रोल को लेकर निर्माताओं ने खुलासा नहीं किया है किन्तु ऐसा बताया जा रहा है कि वो 'पठान' में खलनायक के किरदार में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान की मूवी 'पठान' में सलमान खान का एक विशेष कैमियो होगा। वो 'टाइगर' बनकर 'पठान' में एंट्री मारेंगे तथा प्रशंसकों को दीवाना बना देंगे।

पड़ोसी से लेकर बिग बॉस के घर तक के विवादों में घिरी रह चुकी है डॉली बिंद्रा

जिया खान की बहन ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'साजिद ने उसे टॉप उतारने...'

ज्यादा काम करने से बिगड़ी आलिया भट्ट की तबियत, करना पड़ा अस्पताल में एडमिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -