कठुआ दुष्कर्म मामले में सुनवाई पूरी, आज फैसला सुनाएगी अदालत
कठुआ दुष्कर्म मामले में सुनवाई पूरी, आज फैसला सुनाएगी अदालत
Share:

पठानकोट: जम्मू कश्मीर के कठुआ में बंजारा समुदाय की आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में यहां एक विशेष अदालत सोमवार को फैसला सुनाने वाली है. देश को स्तब्ध कर देने वाले इस मामले में बंद कमरे में सुनवाई तीन जून को संपन्न हुई थी. तब जिला और सत्र न्यायाधीश तेजविंदर सिंह ने ऐलान किया था कि 10 जून को फैसला सुनाया जा सकता है.

अधिकारियों ने रविवार को कहा है कि कठुआ में फैसला सुनाए जाने को देखते हुए अदालत और उसके आसपास कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किये गये हैं. उन्होंने कहा है कि हालात पर करीब से निगाह रखी जाएगी. 15 पन्नों के आरोपपत्र के मुताबिक गत वर्ष 10 जनवरी को अगवा की गयी आठ वर्षीय बच्ची को कठुआ जिले के एक गांव के मंदिर में बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया गया. उसे चार दिन तक बेहोश रखा गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई थी.

मामले में प्रतिदिन के आधार पर सुनवाई पड़ोसी राज्य पंजाब के पठानकोट में जिला और सत्र अदालत में पिछले साल जून के पहले हफ्ते में शुरू हुई थी. सुप्रीम कोर्ट ने मामले को जम्मू कश्मीर से बाहर भेजने का आदेश दिया था जिसके बाद जम्मू से लगभग 100 किमी और कठुआ से 30 किमी दूर पठानकोट की कोर्ट में मामले को भेजा गया.

सरकार ने बढ़ाया सुरक्षा शुल्क, महंगी होगी विमान सेवा

गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा- बैंकिंग, गैर-बैंकिंग क्षेत्र में संचालन सुधार पर ध्यान देगा रिजर्व बैंक

जेवराती माँग कमजोर रहने के बावजूद बाजार में चमका सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -