'सिनेमाघर में 2 बार देखूंगी पठान', शाहरुख-दीपिका की फिल्म का इस हसीना ने किया सपोर्ट
'सिनेमाघर में 2 बार देखूंगी पठान', शाहरुख-दीपिका की फिल्म का इस हसीना ने किया सपोर्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान की हर ओर चर्चा हो रही है। फिल्म का गाना बेशर्म रंग लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। शाहरुख-दीपिका के प्रशंसकों को उनकी केमिस्ट्री बहुत अमेजिंग लगी। मगर, कुछ धार्मिक संगठनों ने बेशर्म रंग गाने में दीपिका की केसरी रंग की बिकिनी पर आपत्ति जताई है। फिल्म पर चल रहे विवाद के बीच अब ऋतिक रोशन की प्रेमिका सबा आजाद ने शाहरुख़ खान को सपोर्ट किया है। 

शाहरुख खान की फिल्म पठान पर हो रहे विवाद के बीच ऋतिक रोशन की प्रेमिका सबा आजाद ने शाहरुख़ खान एवं दीपिका पादुकोण को सपोर्ट किया है। सबा आजाद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पठान के बेशर्म रंग गाने से शाहरुख एवं दीपिका की फोटो साझा की। उन्होंने स्टार्स के तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- पठान को सिनेमा हॉल में 2 बार देखने जाऊंगी। 

वही सबा आजाद के शाहरुख खान को सपोर्ट करने पर शाहरुख़ खान के प्रशंसक काफी खुश हैं तथा उन्हें उम्मीद है कि पठान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी। शाहरुख़ के प्रशंसक उनकी फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं। प्रशंसक फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर बेशर्म रंग गाने पर खूब विवाद भी हो रहा है। शाहरुख और दीपिका पर फिल्म के माध्यम से अश्लीलता फैलाने के आरोप लग रहे हैं। हिंदू संगठन के लोगों का कहना है कि बेशर्म रंग गाने में भगवा रंग का अपमान किया गया है। कई लोग फिल्म को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे प्रतिबंधित करने की भी मांग कर रहे हैं।  

VIDEO! सबके सामने पत्नी ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन ने कर दी ऐसी हरकत, हुए ट्रोल

'कुत्ते' से आउट हुआ अर्जुन का नया लुक

पठान के बाद डंकी पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -