'पठान' सक्सेस ने बदली शाहरुख खान की किस्मत, साउथ से ऑफर हुई ये बड़ी फिल्म!
'पठान' सक्सेस ने बदली शाहरुख खान की किस्मत, साउथ से ऑफर हुई ये बड़ी फिल्म!
Share:

इन दिनों हर जगह बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की 'पठान' की धूम है। 'पठान' से शाहरुख़ खान ने 4 वर्ष पश्चात् पर्दे पर कमबैक किया है। शाहरुख खान की बेहतरीन वापसी ने बॉलीवुड के लिए नई राहें बना दी हैं। इसके अतिरिक्त उन हेटर्स को तगड़ा जवाब भी दिया है, जो कहते थे कि बॉलीवुड के पास अच्छी फिल्में बची नहीं हैं। इस बीच खबर आ रही है कि 'पठान' की कामयाबी के पश्चात् KGF निर्माताओं द्वारा शाहरुख खान को अप्रोच किया गया है।

बॉलीवुड बादशाह की 'पठान' हर एक दिन नया रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है। फिल्म ने सिर्फ 8 दिनों में इंडिया में 348।25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं  'पठान' ने वर्ल्डवाइड 634 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। 'पठान' की धुआंधार कमाई को देखते हुए ये कहा गया कि KGF निर्माता शाहरुख़ खान के साथ फिल्म बनाना चाह रहे हैं। इसके लिए उन्होंने शाहरुख खान से बातचीत भी की है। हालांकि, ये बात पूरी तरह से सच नहीं है। 

वही एक इंटरव्यू के चलते इन अफवाहों पर बात करते हुए होम्बले फिल्म्स के मालिक विजय किर्गंदुर ने कहा कि अभी इस प्रकार की कोई योजना है। आगे उन्होंने ये भी बोला कि हिंदी फिल्म को लेकर शाहरुख खान से उनकी बातचीत नहीं हुई है तथा ना ही उनके असोसिएट्स से कुछ कहा गया है। विजय किर्गंदुर ने बताया कि जब तक उन्हें हिंदी फिल्म के लिए कोई अच्छी कहानी नहीं मिलती है, तब तक वो इसे बनाने के बारे में नहीं सोच सकते हैं। वही जब विजय किर्गंदुर से पूछा गया कि क्या 'पठान' की सफलता से साउथ फिल्मों की कमाई पर प्रभाव पड़ेगा? इसके जवाब में उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि ये किसी भी फिल्म इंडस्ट्री को प्रभावित करेगा - उत्तर या दक्षिण। पठान की सफलता फिल्ममेकर्स को अच्छी फिल्में बनाने के लिए प्रेरित करेगी। ये बॉलीवुड और साउथ दोनों के लिए अच्छा है। 

शादी के बंधन में बंधी 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस, खुद सुनाई अनोखी लव स्टोरी

उर्फी जावेद को पड़ा जोरदार मुक्का! हालत देख घबराए फैंस

फिर विवादों में घिरा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -