शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में ये मशहूर सुपरस्टार निभाएगा विलेन का किरदार, मचेगा जबरदस्त धमाल
शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में ये मशहूर सुपरस्टार निभाएगा विलेन का किरदार, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

बॉलीवुड जगत में रोमांस किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान काफी वक़्त से बड़े पर्दे से गायब हैं। शाहरुख की वापसी की सभी को उत्सुकता से प्रतीक्षा है इसलिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर बादशाह खान से उनकी फिल्म के बारे में पूछते रहते हैं। इस मूवी में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण तथा जॉन अब्राहम लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। जॉन इस मूवी में विलेन बनकर शाहरुख खान को टक्कर देते दिखाई देंगे। जॉन ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग आरम्भ कर दी है।

जॉन अब्राहम, शाहरुख खान तथा दीपिका पादुकोण पहली बार साथ में कार्य करने जा रहे हैं। सिद्धांत आनंद के निर्देशन में बन रही इस मूवी की शूटिंग जॉन ने यशराज स्टूडियो में आरम्भ कर दी है। उन्हें यश राज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है। जॉन एवं शाहरुख खान के कई एक्शन सीन साथ में प्रशंसकों को देखने को मिलेंगे।

वही इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण भी इस माह के अंत में अपने भाग की शूटिंग पूरी करेंगी। रिपोर्ट्स की माने तो मुंबई में अपनी शूटिंग पूरी करने के पश्चात् शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण तथा जॉन अब्राहम विदेश में मूवी के अन्य हिस्से की शूटिंग करेंगे। प्रशंसकों को शाहरुख और जॉन के एक्शन सीन देखने की उत्सुकता से प्रतीक्षा है। निर्माता शीघ्र ही फिल्म को लेकर ऐलान करने वाले हैं। शाहरुख खान की मूवी पठान में सलमान खान कैमियो करते दिखाई देंगे। उन्होंने स्वयं बिग बॉस 14 में बताया था कि वह पठान में दिखाई देंगे। जिसके पश्चात् से सलमान के प्रशंसक भी बहुत एक्साइटेड हैं। सलमान ने पठान की शूटिंग पूर्ण कर ली है। मूवी में सलमान का एक छोटा सा किरदार है।

इस फिल्म के बाद से मिली थी राम गोपाल वर्मा को बड़ी कामयाबी

विक्की कौशल के बाद कैटरीना कैफ ने हुई कोरोना संक्रमित, स्टोरी शेयर कर कही ये बात

कभी घर से भागकर फिल्म देखने पहुंच जाते थे जितेंद्र, इस तरह बने महान अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -