'भगवा रंग का एकमात्र जुड़ाव स्कूल से हमारे राष्ट्रीय ध्वज में है', बेशर्म रंग के सपोर्ट में स्पैनिश सिंगर
'भगवा रंग का एकमात्र जुड़ाव स्कूल से हमारे राष्ट्रीय ध्वज में है', बेशर्म रंग के सपोर्ट में स्पैनिश सिंगर
Share:

शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग जब से रिलीज हुआ है, तब से इसे लेकर बवाल मचा हुआ है। इस गए ने तमाम कॉन्ट्रोवर्सी पैदा कर दी है और अब इस गाने के बायकॉट को भी जबरदस्त हवा मिल गई है। इस गाने में भगवा बिकिनी पहनने पर दीपिका पादुकोण पर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है। गाने का नाम बेशर्म रंग है और गाने में दीपिका ने भगवा बिकिनी पहनी है जिसे हिंदू धर्म के लोग अपमान बता रहे हैं। आपको बता दें कि गाने को विशाल ददलानी, शेखर रावजियानी, शिल्पा राव ने गाया है। इस गाने में कुछ बोल स्पैनिश में भी हैं जिसको कैरालिसा ने अपनी आवाज दी है। ऐसे में विवाद बढ़ता देख, कम्पोजर विशाल ददलानी और सिंगर कैरालिसा ने इस गाने पर अपनी राय दी है।

'जिस भी थिएटर में पठान लगे, उसे फूंक दिया जाए', अयोध्‍या के महंत का बयान

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत के दौरान कैरालिसा ने कहा- "भगवा रंग का एकमात्र जुड़ाव स्कूल से हमारे राष्ट्रीय ध्वज में है, जो मुझे याद है, यह साहस और निस्वार्थता का प्रतीक है। मुझे नहीं पता कि किस सांसद (मध्य प्रदेश के मंत्री) ने अपराध किया, लेकिन मुझे पूरा यकीन है हमारे देश में एक काल्पनिक फिल्म में इस्तेमाल किए गए कॉस्ट्यूम के रंग की तुलना में कहीं अधिक दबाव वाले मुद्दे हैं, जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता है।"

इसी के साथ म्यूजिक कम्पोजर विशाल ददलानी और विशाल शेखर ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि-“बेशरम रंग एक अलग तरह का गाना है। यह कई तरह के जॉनर का संगम है जो इसे संगीत की दृष्टि से बहुत रोमांचक बनाता है। यह लगभग एक पुराने स्कूल की धुन है जिसे आधुनिक बीट के साथ जोड़ा गया है, जो एफ्रो बीट से इन्फ्लुएंज है, लेकिन इलेक्ट्रॉनिक है।'' इसी के साथ विशाल ने आगे कहा- "मैं जो सबसे ज्यादा पसंद करता हूं वह यह है कि एक सच्ची धुन है जो भाषा से परे है,। क्योंकि जब शिल्पा इसे गा रही है, तो यह एक बहुत ही पारंपरिक भारतीय राग लगता है। वहीं जब कैरालिसा इसे स्पेनिश में गाती हैं तो मैं उस राग का एक स्पेनिश संस्करण सुन रहा होता हूं। जो कि रियल लगता है।"

VIDEO: 'दुनिया चाहे कुछ भी करे, हम जैसे लोग पॉजिटिव रहेंगे', बायकॉट पठान के बीच बोले शाहरुख़

'नेताओं को अभिनेत्रियों के कपड़े देखने से फुर्सत मिले तो काम करें', एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

5 करोड़ रुपए लेकर JNU प्रदर्शन में पहुंची थीं दीपिका पादुकोण!, इसी वजह से बायकॉट हो रही पठान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -