स्पेन शेड्यूल पूरा करने के बाद फैंस संग सेल्फी लेते दिखे शाहरुख खान
स्पेन शेड्यूल पूरा करने के बाद फैंस संग सेल्फी लेते दिखे शाहरुख खान
Share:

स्पाई यूनिवर्स पठान फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए शाहरुख़ खान एक बार फिर जोश में हैं। जी दरअसल आजकल वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में मिली जानकारी के तहत शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' की शूटिंग स्पेन में पूरी कर ली है। जी हाँ और शूटिंग पूरी होने के बाद सुपरस्टार ने यूरोपीय राष्ट्र में अपने फैंस के साथ पोज दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney Hotstar (@disneyplushotstar)

अब उसी दौरान के फोटोज सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर किंग खान की ये तस्वीरें तोजी से वायरल हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं शाहरुख खान अपने लंबे बालों में बेहद हैंडसम लग रहे थे और रिप्ड जींस के साथ नीली शर्ट पहने हुए थे। वहीं इससे पहले स्पेन में फिल्म की शूटिंग की कई लीक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जो हम आपको दिखा चुके हैं। कुछ समय पहले ही अभिनेता ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। जी दरअसल उस दौरान उन्होंने 'पठान' लुक से अपनी बॉडी और वॉशबोर्ड एब्स को फ्लॉन्ट किया था और उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया था "शाहरुख अगर थोडा रुख भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे ।। एप्स और अब सब बना डालूंगा ।।।।"

आप सभी को हम यह भी बता दें कि Disney Hotstar के लिए चल रहे अपने प्रचार अभियान 'थोड़ा रुक शाहरुख' का जिक्र करते हुए। जी हाँ और इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान कई साल से मेहनत कर रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म काफी शानदार बनी है। हालाँकि सोशल साइट्स पर फिल्म को अभी से बायकॉट किया जा रहा है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे और जॉन विलेन यानि नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

'मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि तारीख बता दूं', शादी के सवाल पर बोले रणबीर कपूर

पड़ोसी के पास हैं सलमान खान के खिलाफ सबूत, फसेंगे कानूनी शिकंजे में

The Kashmir Files रिलीज के बाद से अनुपम के घर के नीचे लगी पंडितों की लाइन, अभिनेता ने बताया क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -