पठान से सामने आया शाहरुख़ का खतरनाक लुक, देखकर खुश हो गए फैंस
पठान से सामने आया शाहरुख़ का खतरनाक लुक, देखकर खुश हो गए फैंस
Share:

शाहरुख खान एक बेहतरीन अभिनेता है और उनकी फिल्म 'पठान' का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। काफी लंबे समय से 'पठान' के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं, हालांकि अब तक शाहरुख या उनके साथ के किसी भी एक्टर का लुक देखने को नहीं मिला था। हालाँकि आज, 25 जून को शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए हैं और इस खुशी के दिन किंग खान ने अपने 'पठान' के लुक को रिलीज कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि 'पठान' में शाहरुख खान एक इंडियन एजेंट का रोल निभा रहे हैं और आप देख सकते हैं इस फिल्म से सामने आया उनका पहला लुक बेहद जबरदस्त है। जी हाँ और हमे यकीन है ऐसे लुक में शायद ही किसी ने पहले कभी शाहरुख को देखा गया होगा।

इस समय सोशल मीडिया पर किंग खान ने अपना मोशन पोस्टर शेयर किया है और इसमें आप उन्हें लंबे बूट्स और शर्ट-पैंट पहने, बड़ी खतरनाक दिखने वाले गन हाथ में लिए खड़े हैं। इसी के साथ उनके चेहरे और होठों पर खून लगा हुआ भी देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं अपने लुक को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, '30 साल हो गए और और भी आगे आएंगे, क्योंकि आपकी मुस्कान और प्यार अंतहीन रही है। पठान के साथ इसे आगे बढ़ाते हैं। 25 जनवरी 2023 को पठान आ रहा है।'

वैसे शाहरुख खान के लुक के आते ही ट्विटर पर नाम ट्रेंड होने लगा है। किंग खान के फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर उत्साह देखते ही बन रहा है। जी दरअसल एक यूजर ने लिखा, 'शाहरुख खान का पठान लुक क्लासी भी है और मासी भी। ये पठान हड्डियां ही नहीं रिकॉर्ड्स भी तोड़ेगा। ब्लॉकबस्टर लुक।' इसी के साथ दूसरे ने लिखा, 'बवाल है ये।' इस तरह कई लोग पठान के पहले लुक की तारीफ़ कर रहे हैं।

बैकलेस ड्रेस।।चैरी लिपस्टिक में जाह्नवी ने लगा दी आग

भूषण कुमार ने कार्तिक को दिया अनोखा गिफ्ट

करिश्मा के जन्मदिन को करीना ने बना दिया खास, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -