'पठान' ने मचाया धमाल, 400 करोड़ के पार पहुंची कमाई
'पठान' ने मचाया धमाल, 400 करोड़ के पार पहुंची कमाई
Share:

शाहरुख़ खान की पठान फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। शाहरुख की कमबैक फिल्म प्रतिदिन इतिहास रच रही है। बॉक्स ऑफिस पर तो सुनामी आ गई है। पठान तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही है। रिलीज के चौथे दिन पठान ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। पठान ने तीसरे दिन भी बेहतरीन कमाई की है। शनिवार की छुट्टी का पठान को भरपूर फायदा प्राप्त हुआ है। शाहरुख की फिल्म के चौथे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, पठान ने चौथे दिन लगभग 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम किया है। इसी के साथ फिल्म ने सिर्फ चार दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। पठान का जादू केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। विदेशों में भी पठान तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही है। पठान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 4 दिनों में 400 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। जी हां, पठान का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 4 दिनों में 400 करोड़ हो चुका है। ये नंबर्स बता रहे हैं कि बॉलीवुड के बादशाह तो शाहरुख खान ही हैं, जिन्होंने 4 वर्ष पश्चात् ऐसा धुआंधार कमबैक किया कि बॉक्स ऑफिस पर फिर से बहार आ गई। थियेटर्स का सूनापन समाप्त हो गया है। बंद पड़े सिंगल थियेटर्स फिर से खुल गए। ये कमाल तो शाहरुख ही कर सकते थे और उन्होंने कर दिखाया। 

शनिवार की धुआंधार कमाई के बाद रविवार की छुट्टी के दिन भी पठान कमाल करने वाली है। रविवार के लिए एडवांस बुकिंग जोरों पर हुई है। शनिवार की भांति रविवार को भी पठान को लाखों दर्शक मिलने की उम्मीद है। 

उर्फी जावेद ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, नया लुक देख चौंके फैंस

'काम के बदले डायरेक्टर ने कर डाली ऐसी डिमांड...', इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शिव ठाकरे पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -