पटौदी खानदान के वेकेशन की इन तस्वीरों ने किया लोगों को दीवाना
पटौदी खानदान के वेकेशन की इन तस्वीरों ने किया लोगों को दीवाना
Share:

बॉलीवुड में नवाबो का परिवार इन दिनों मालद्वीप में एन्जॉय कर रहा है. और वहां की तस्वीरें लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर की जा रहीं हैं. आपको बता दें कि सैफ अली खान, करीना कपूर, तैमूर अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, इनाया कुणाल खेमू सभी इन दिनों मालद्वीप पर एन्जॉय कर रहे हैं और उनकी जो तस्वीरें सामने आ रहीं हैं वह लोगों के दिलों का करार लूट रहीं हैं. इन तस्वीरों में करीना से लेकर इनाया तक सभी खूबसूरत नजर आ रहे हैं और सभी एक अंदाज की बात ही अलग दिख रही है.

फिल्म हिट होने के कारण इस मशहूर डायरेक्टर पर अंडरवर्ल्ड ने चलवाई थी गोलियां

इन तस्वीरों में नवाबो वाली झलक दिख रही है जो बहुत शानदार है. हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमे करीना कपूर वाइट शर्ट में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने अपने हाथों में बैग थाम रखा है. वहीं एक तस्वीर और सामने आई है जिसमे सोहा अली खान पानी में बैठी हैं और उन्होंने अपनी बेटी इनाया को गोदी में लिया है जो बहुत क्यूट लग रहीं हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही तैमूर की भी एक बहुत प्यारी तस्वीर सामने आई थी जिसने सभी का मन मोह लिया था और अब एक बार फिर से एक तस्वीर सामने आई है जो वाकई में कमाल लग रहीं है.

हॉटनेस के कारण इस टीवी अभिनेत्री को ऑफर की जाती है अडल्ट फ़िल्में

एक तस्वीर में सोहा अली खान अपने पति के साथ नजर आ रहीं हैं और बहुत हॉट दिख रही हैं. पटौदी खानदान की वेकेशन की तस्वीरों ने इंटरनेट का माहौल काफी गर्म कर दिया है और उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है साथ ही और तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स

तो क्या इस वजह से सबसे सेक्सी माने जा रहे है भूमि पेंडेकर के लिप्स

सुपर-30 की रैप अप पार्टी में दिखा रितिक का डैशिंग लुक, केक काटकर किया सेलिब्रेट

अपने प्लस साइज के बाद भी जमकर पॉपुलर हैं यह टीवी अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -