बड़े ही धूमधाम से पटौदी खानदान ने मनाया नए वर्ष का जश्न, बच्चों के साथ मिलकर की पजामा पार्टी
बड़े ही धूमधाम से पटौदी खानदान ने मनाया नए वर्ष का जश्न, बच्चों के साथ मिलकर की पजामा पार्टी
Share:

पटौदी खानदान ने वर्ष 2022 का धमाकेदार तरीके से वेलकम किया. सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने पजामा पार्टी कर परिवार वालों के साथ न्यू ईयर का जश्न मनाया है. जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स नए वर्ष को सेलिब्रेट करने के लिए विदेश के लिए रवाना हुए, तो वहीं पटौदी खानदान ने अपने आशियाने में ही इस वर्ष को सेलिब्रेट किया. बीती रात की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. नन्हे बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ मम्मी करीना कपूर खान पजामा पार्टी करती दिखाई दे रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पार्टी को सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने होस्ट किया था. तस्वीर को देखकर साफ बोला जा सकता है, बीती रात इन स्टार्स ने खूब धमाल मचाया होगा. इस न्यू ईयर बैश में सोहा अली खान, कुणाल खेमू , कुणाल कपूर और सायरा कपूर मौजूद रहे. साथ ही नन्हे बच्चों ने खूब हुड़दंग भी मचाना शुरू कर दिया. सोहा अली खान ने डिनर पार्टी की खूबसूरत फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- नए साल की शुरुआत #2022 बी काइंड...

इस बैश की कई फोटोज सोशल मीडिया पर अपना बज बनाए हुए हैं. जहां करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ पजामा सेट में दिखाई दे रही है, तो वहीं सोहा, कुणाल और सैफ अली खान पार्टी वेयर में इस रात को और भी रंगीन बना दिया है. सोहा अली खान ने इस पार्टी की कुछ और फनी तस्वीरों को भी अपने इंस्टा पर साझा किया है जिसमें करीना कपूर खान नोज में स्प्रे करती दिखाई दे रही है . इसके साथ ही सोहा ने कैप्शन लिखा है - स्प्रे सेफ... ये कैप्शन उन्होंने कोविड (Covid -19) के बढ़ते नंबर्स को देखते हुए बोला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा

अहमद पटेल के बेटे ने अमीषा पटेल को किया प्रपोज, सियासी गलियारों से लेकर बॉलीवुड तक मची खलबली

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -