पतंजलि योगपीठ के महामंत्री की तबियत बिगड़ी, एम्स में हुए भर्ती
पतंजलि योगपीठ के महामंत्री की तबियत बिगड़ी, एम्स में हुए भर्ती
Share:

हरिद्वार: पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ गई hai;  जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स  अस्पताल लाया गया है। आचार्य बालकृष्ण को आपातकालीन चिकित्सा विभाग के रेड एरिया में ले जाया गया है। रेड एरिया में गंभीर मरीजों को ही ले जाया जाता है। एम्स की टीम उनके इलाज में जुट गई है। फिलहाल अभी कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है। एम्स के निदेशक प्रोफेसर रविकांत ने भी आचार्य बालकृष्ण की तबियत का हाल चाल जाना। वहीं, योगगुरु बाबा रामदेव भी उनके साथ अस्पताल में ही उपस्थित हैं, जबकि  विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल भी आचार्य बालकृष्ण को मिलने एम्स गए हैं।

चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर भड़के तेजस्वी यादव, भाजपा सरकार पर साधा निशाना

दरअसल, पतंजलि योगपीठ के महामंत्री बालकृष्ण की उनके कार्यालय पर अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसपर उन्हें पहले स्थानीय भूमानंद अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सक  की सलाह पर उन्हें ऋषिकेश एम्स ले जाया गया। भूमानंद अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आकाश ने बताया कि आचार्य बालकृष्ण को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था। बताया गया कि उन्हें खाने में दिक्कत हुई थी और उसके बाद वह बेहोश हो गए।

चिदंबरम की गिरफ़्तारी को गहलोत ने बताया साजिश, कहा- ये ध्यान भटकाने का प्रयास

डॉ आकाश का कहना है कि जांच  के दौरान आचार्य बालकृष्ण को हृदय रोग से संबंधित कोई भी शिकायत नहीं पाई गई। जब उन्हें भूमानंद अस्पताल लाया गया, तब वे दर्द से तड़प रहे थे और बेहोशी की अवस्था में थे। बीच-बीच में वो सवालों का भी जवाब दे रहे थे। पर यह नहीं बता पा रहे थे कि उन्हें पीड़ा कहां हो रही है।

शिवसेना प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- जो वीर सावरकर को नहीं मानता, उसे बीच चौक में....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -