पैट कमिंस और लेक्स कैरी की होगी वापसी

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 02:46 PM
पैट कमिंस और लेक्स कैरी की होगी वापसी

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस और विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज रद्द होने के बाद शेफील्ड शील्ड क्रिकेट में वापसी करेंगे। न्यू साउथ वेल्स और दक्षिण ऑस्ट्रेलिया टीम में क्रमशः शामिल होने के बाद कमिंस और कैरी सत्र का अपना पहला मैच खेलेंगे। 

कमिंस ने तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की जगह ली, जिन्हें आराम दिया गया है। उन्होंने पिछले सप्ताह मार्श कप में न्यू साउथ वेल्स की कप्तानी की थी। न्यू साउथ वेल्स के कोच फिल जैक्स ने कहा कि डिफेंडिंग चैंपियन पेस बैटरी को मैनेज करने के लिए बदलाव जरूरी था। एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, हमने जोश के लिए एक योजना तैयार की और त्वरित गेम के साथ बैक टू बैक हमने उसे यह गेम दिया है, लेकिन वह इस मैच में हमारा तीसरा मैच खेलेगा। 

"उन्होंने आगे कहा व्यस्त सीज़न और हमें अपने सभी खिलाड़ियों, विशेषकर तेज़ गेंदबाज़ों का प्रबंधन करना होगा ताकि हम सभी को सीज़न से बाहर निकलना पड़ा। ”इस महीने की शुरुआत में क्रिकेट न्यू साउथ वेल्स ने मार्श वन डे कप के लिए कमिंस को कप्तान बनाया था। कोच जैक्स ने कहा-"पैट पूरे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में एक बहुत सम्मानित व्यक्ति है, और वह एनएसडब्ल्यू क्रिकेट के मूल्यों को बहुत प्यार से जानता है।"

Ind Vs Eng: विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम 'मोटेरा' को लेकर पांड्या का चौंकाने वाला बयान

नोवाक जोकोविच ने एक बार फिर रचा इतिहास, 9वीं बार जीता ऑस्ट्रेलियन ओपन का अवार्ड

राष्ट्रीय कुश्ती चैम्पियनशिप में अर्जुन, मनीष, गौरव ने जीता स्वर्ण पदक