पासवान ने विपक्षी एकता पर संदेह जताया
पासवान ने विपक्षी एकता पर संदेह जताया
Share:

रांची : केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष रामविलास पासवान ने हाल ही में उपचुनावों में विपक्ष को मिली जीत पर कहा कि यह एकता अधिक दिनों तक नहीं चलने वाली है. आम चुनाव तक यह एकता तार -तार हो जाएगी. यह बात केंद्र सरकार की चार वर्षों की उपलब्धियां बताने के दौरान कही.

आपको बता दें कि पासवान ने कहा कि विपक्ष की सीटें बढ़ना भी अच्छी बात है .देश में विपक्ष था ही नहीं . मजबूत विपक्ष हमेशा बेहतरी के लिए होता है.उन्होंने स्पष्ट कहा कि एक-दो सीटों के विपक्षी पार्टियां भले एक हो जा रही हों, बड़े चुनाव में यह संभव नहीं होगा .विपक्ष का कोई नेता नहीं है. राहुल को कोई नेता नहीं मान रहा .उन्होंने दावा किया कि अगले चुनाव में मोदी के नेतृत्व में फिर से एनडीए की जीत होगी.पासवान ने इस बात से इन्कार किया कि उनकी पार्टी अक्सर सत्ताधारी दल के साथ हो जाती है.

 

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री पासवान ने दावा किया कि अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए सर्वाधिक काम मोदी राज में हुआ है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक्ट में संशोधन के सवाल पर उन्होंने सरकार द्वारा अध्यादेश लाने की बात कही. पेट्रोल-डीजल की बिक्री से ही उज्जवला जैसी योजनाएं चल रही है. उन्होंने फिर मोदी सरकार की जीत का दावा किया .

यह भी देखें

बिहार के एक और बड़े नेता के बेटे की शादी की तैयारी

जमानत प्रक्रिया पूरी कर, आज रिहा होंगे लालू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -